Breaking News

गुजरात – दो समुदायाे की झडप में एक की मौत-दो घायल, दो जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

मोरबी,  गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले में लगभग एक सप्ताह हुई एक पूर्व पालिका प्रमुख तथा क्षत्रिय समाज के नेता इंद्रसिंह झाला की हत्या के बाद से जारी दो समुदायों के तनाव की कडी में आज उनकी श्रद्धांजलि सभा ;बेसणु में भाग लेने ध्रांगध्रा जा रहे उनके समर्थकों और एक अन्य समुदाय के बीच मोरबी जिले के हलवद के निकट हुई हिंसक झडप में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि भीड ने कम से कम 25 गाडियों को या तो जला दिया अथवा उनमें तोडफोड की।

क्या है खास, सोनिया गांधी की नई मीडिया मैनेजमेंट टीम मे ?

योग गुरु बाबा रामदेव, अब उपलब्ध करायेंगे निजी सुरक्षा, शुरू की प्राइवेट सिक्‍योरिटी कंपनी

 घटना के बाद जबरदस्त तनाव को देखते हुए मोरबी और सुरेन्द्रनगर जिलों में अफवाहों पर लगाम कसने के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है। गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है। आसपास के इलाकों में राज्य रिजर्व पुलिस बल की सात कंपनियों समेत अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है।

लालू यादव जिसके सर पर हाथ रख दें, वह मुख्यमंत्री बन जायेगा- सांसद मो0 तस्लीमुद्दीन

 सुरेन्द्रनगर के कलेक्टर ने बताया कि शुरूआत में इंटरनेट सेवाएं कल शाम छह बजे तक बंद की गयी हैं। स्थिति के हिसाब से आगे निर्णय लिया जाएगा।  उधर परिवहन मंत्री वल्लभ काकडिया ने कहा कि चूकि ऐसी घटनाओं के बाद अक्सर राज्य परिवहन निगम की बसों को निशाना बनाया जाता है इसलिए हलवद तथा आसपास इन बसों के परिचालन पर कुछ समय के लिए रोक लगा दी गयी है। फिलहाल रास्ते में चलती बसों को निकटवर्ती थाने अथवा डिपो में खडी करने को कहा गया है।

मिला दोमुंहा सांप ”सेंड बोआ”, जानिये क्यों है इसकी कीमत एक करोड़ रूपये ?

 हलवद के प्रभारी पुलिस अधिकारी आर ए भोजाणी ने  बताया कि शहर के बाहर ध्रांगध्रा रोड पर हुई इस घटना में राणाभाई भरवाड ;50 की मौत हो गयी जबकि दो घायलों को इलाज के लिए मोरबी भेजा गया है।

13 साल की उम्र मे मूंछ भी नहीं आई थी, घोटाला क्या करेंगे ?-तेजस्वी यादव,उप मुख्यमंत्री

 ध्रांगध्रा के पूर्व नगरपालिका प्रमुख श्री झाला की गत सात जुलाई को हत्या कर दी गयी थी। उनकी हत्या में भरवाड समुदाय के लोगों का हाथ होने के संदेह में दोनो समुदायों में तनाव है। गत दस जुलाई को इस हत्या के विरोध में सुरेन्द्रनगर बंद के दौरान कुछ स्थानों पर दोनो समुदायों के बीच पथराव और आगजनी की घटनाएं भी हुई थीं।

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में, लालू यादव से जज ने पूछे 25 सवाल