Breaking News

गुजरे जमाने की अभिनेत्री आशा पारेख की आत्मकथा ‘द हिट गर्ल’ का विमोचन

नई दिल्ली,  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने  गुजरे जमाने की अभिनेत्री आशा पारेख की आत्मकथा आशा पारेख: द हिट गर्ल का यहां विमोचन किया। फिल्म समालोचक खालिद मोहम्मद इस आत्मकथा के सहलेखक हैं। आशा ने किताब के बारे में कहा, मैंने अपनी आत्मकथा लिखने के बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन एक दिन खालिद मेरे पास आए और उन्होंने अचानक से कहा कि हम आपके ऊपर एक किताब क्यों न लिखें?

आमिर ने पारेख के शानदार करियर पर एक दृष्टिपात करने के लिए 74 वर्षीय अभिनेत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, आशा आंटी आपको धन्यवाद कि आप ने अपने अंदर की बातें सामने लाई, क्योंकि कई सारे ऐसे फिल्मी लोगों से मैं मिला हूं, जो आम तौर पर कहते हैं कि अभी कहां बुक करेंगे.. दरअसल हर कोई ऐसा करने से संकोच करता है।

मोहम्मद ने इस किताब को लिखने के बारे में कहा, ..हो सकता है आशा जी की यात्रा से एक और किताब आए.. आत्मकथा लिखना अपेक्षाकृत आसान है.. आपको किसी दूसरे व्यक्ति के विचारों और उपलब्धियों पर काम करना होता है। विमोचन समारोह में वरिष्ठ अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा भी उपस्थित थे, जो आशा के साथ हीरा और सागर सनम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सिन्हा ने तीसरी मंजिल की इस अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए उन्हें स्वनिर्मित व्यक्तित्व बताया। किताब का प्रकाशन ओम बुक्स इंटरनेशनल ने किया है।