Breaking News

गोवा में विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी एमजीपी

पणजी, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के अध्यक्ष दीपक धावलिकर ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह गोवा का आगामी शिरोदा विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे। गोवा में सत्तारुढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी एमजीपी के अगुवा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार ने उनकी पार्टी के साथ नाइंसाफी की है।

हालांकि उन्होंने उसका ब्योरा नहीं दिया। वैसे उत्तरी गोवा जिले के शिरोदा निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव की तारीख अबतक चुनाव आयोग ने घोषित नहीं की है। बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार की शुरु करते हुए धावलिकर ने कहा कि वह शिरोदा उपचुनाव लड़ेगे। उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में स्थित दो मंदिरों का दौरा करने के उपरांत संवाददाताओं से कहा, ‘‘पर्रिकर की अगुवाई वाले गठबंधन में कोई समस्या नहीं है।

हमारे तीन विधायक गठबंधन सरकार का हिस्सा हैं। लेकिन शिरोदा उपचुनाव के लिए एमजीपी अपना उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेगी। पिछले साल अक्टूबर में कांग्रेस विधायक सुभाष शिरोडकर के विधानसभा सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा देने तथा भाजपा में शामिल होने के कारण इस उपचुनाव की जरुरत पैदा हुई। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि एमजीपी के फैसले पर कुछ कहना जल्दबाजी होगी ।