Breaking News

चोरी की योजना बना रहे तीन चोरों को पुलिस ने दबोचा

झांसी, उतर प्रदेश में झांसी के बड़ागांव थानाक्षेत्र में पुलिस की सतर्कता के चलते तीन शातिर चोरों को एक सर्राफ के घर चोरी की योजना बनाते हुए ही दबोच लिया गया है।

यहां पुलिस लाइन में इस संबंध में पत्रकारों को शनिवार को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक-शहर (एसपी-सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बडागांव थाना पुलिस की टीम शुक्रवार देर रात जब गश्त पर थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि तीन शातिर अपराधी किसी सर्राफ की दुकान को निशाना बनाने की फिराक में हैं। ये शातिर दुकान में चोरी की योजना बनाने में लगे हैं।

पुलिस टीम ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की घेराबंदी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में तीनों शातिर बदमाशों ने अपने नाम विशाल कुशवाहा और विकास विश्वकर्मा निवासी ग्राम टकोरी तथा आकाश कुशवाहा निवासी ग्राम बैरिया बताया है। तीनों ने स्वीकार किया कि वह चोरी की योजना बना रहे थे। इनके पास में घटना को अंजाम देने के लिए जुटाये गये रेगुलेटर लगा गैस सिलेंडर, गैस कटर और तमंचा आदि बरामद किया गया है। उन्होंने अपने फरार साथियों मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के रहने वाले रवि साहू और अरूण पांचाल बताये हैं। पुलिस टीम इनकी तलाश में जुटी है।