Breaking News

जनता, सरकार से यह पूछना चाहती है कि यह पैसा आखिर कहां गया: अखिलेश यादव

जौनपुर,समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि पेट्रोल और डीजल कंपनियों को तीन माह में 600 गुना फायदा हुआ है। जनता, सरकार से यह पूछना चाहती है कि यह पैसा आखिर कहां गया।

विजय रथ यात्रा लेकर दूसरे दिन बुधवार को जौनपुर में निकले अखिलेश यादव गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के साढ़े चार साल में किए गए वादे और विज्ञापन दोनों झूठे हैं। जनता बदलाव चाहती है। समाजवादी पार्टी विजय रथ यात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में जनता पूरी तरह से बदलाव करेगी, जिसका संकेत अभी से ही मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से जनता यह पूछना चाहती है कि घोषणा पत्र में किये गए वायदे कितना पूरे हुए। सच्चाई यह है कि महंगाई दोगुनी हो गई, जबकि लोगों की आमदनी आधी हो गई है।

श्री यादव ने कहा कि पहली बार किसी किसान की हत्या हुई है। सरकार को चाहिए कि मामले में जांच कराकर दोषी भाजपाइयों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें । उन्होंने कहा कि कोई भी नहीं बचा जिसका भाजपा सरकार में अपमान न हुआ हो, यदि सपा की सरकार बनी तो किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा । सरकार बनने के बाद प्रदेश में सभी की भागीदारी सुनिश्चित कराने के लिए जातीय जनगणना तीन महीने के अंदर कराई जाएगी।