Breaking News

जयंत सिन्हा पर राहुल का वार

नयी दिल्ली,  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीट पीट कर हत्या के आरोपी को माला पहनाने को लेकर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा पर मंगलवार को तीखा हमला किया और हावर्ड विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र का उनका दर्जा खत्म करने संबंधी अपील का लोगों से समर्थन करने का आग्रह किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया ष्यदि उच्च शिक्षित सांसद और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा निर्दोष व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या करने के आरोपी को माला पहनाते और सम्मान करते हुए दिखें तो इससे आपका गुस्सा भड़केगा। आप इस लिंक पर क्लिक करें और आग्रह का समर्थन करें।

राहुल  गांधी ने इसके साथ ही श्री सिन्हा का माले पहने आरोपियों के साथ खींचा गया फाटो और हावर्ड के पूर्व छात्र प्रतीक कनवाल नाम के व्यक्ति का वह पत्र भी पोस्ट किया है जिसमें उसने विश्वविद्यालय के अध्यक्ष को पत्र लिखकर श्री सिन्हा के इस प्रतिष्ठित संस्थान का पूर्व छात्र होने का दर्जा खत्म करने की अपील की है। अपील में कहा गया है कि हावर्ड का पुराना छात्र होने के नाते इसी विश्वविद्यालय में अध्ययन करने वाले श्री सिन्हा के इस कार्य से पूरा देश स्तब्ध है और हावर्ड की छवि भी खराब हुई है।