Breaking News

जानिए टॉयलेट एक प्रेमकथा कि अब तक की कमाई….

 

मुंबई, अक्षय कुमार की नई फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह के अंतिम दिन  पांच करोड़ के आसपास का कारोबार किया, जिसके बाद पहले पहले सप्ताह में फिल्म की कुल कमाई 95 करोड़ हो गई है और सौ करोड़ की कमाई वाली फिल्मों के क्लब से ये फिल्म सिर्फ पांच करोड़ की दूरी पर है।

फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि   ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब में पहुंच सकती है और दूसरे वीकेंड, शनिवार और रविवार के बाद फिल्म का कारोबार 120 करोड़ के आसपास तक रहने की संभावना है। अक्षय कुमार के करियर की ये लगातार पांचवी फिल्म है, जो सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। इस साल फरवरी मे रिलीज हुई उनकी फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने भी सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

पिछले साल उनकी फिल्मों रुस्तम, एयरलिफ्ट और हाउसफुल 3 ने भी सौ करोड़ के क्लब में जगह बनाई थी। फिल्म विदेशी सिनेमाघरों में भी अच्छा कारोबार कर रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ओवरसीज से फिल्म 14 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। संयुक्त राष्ट्र ने भी इस फिल्म की सराहना की है। चर्चा है कि अक्षय कुमार, जो इस वक्त लंदन में हैं, भारत लौटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस फिल्म का स्पेशल शो आयोजित करेंगे। ये फिल्म प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित की गई है और शौचालय की सामाजिक समस्या को उठाती है।