Breaking News

जानिए, ‘बाहुबली-2’ की अब तक की कमाई

चेन्नई,  एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में ही विश्व भर में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। 28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म का हिंदी संस्करण प्रस्तुत करने वाले फिल्मकार करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, ऐतिहासिक सप्ताह। हिंदी संस्करण ने शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.5 करोड़ और रविवार को 46.5 करोड़ रुपये की कमाई की। इसने कुल 128 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, यह लहर रुकने वाली नहीं है।

बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन ने नया रिकॉर्ड बनाया है। तरण ने इस बात की ओर भी इशारा किया कि इस फिल्म ने सप्ताहांत में कमाई के लिहाज से सलमान खान की सुल्तान और आमिर खान की दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है। सुल्तान ने पहले सप्ताहांत में 105.33 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दंगल ने 107.01 करोड़ रुपये कमाए थे। बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और मलयालयम भाषा में भी बनाया गया है।

तमिलनाडु में 650 स्क्रीनों में रिलीज हुई फिल्म के बारे में माना जा रहा है कि इसने पहले सप्ताहांत में 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। केरल में फिल्म ने तीन दिनों के भीतर 20 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं। अमेरिका में ग्रेट इंडिया फिल्म्स के जरिए रिलीज हुई फिल्म ने 1.049 करोड़ डॉलर (68 करोड़ रुपये) की कमाई कर ली है। दुनिया में अन्य स्थानों पर फिल्म ने तीन दिनों में 71 करोड़ रुपये की कमाई की है।