Breaking News

जानिए मुलायम सिंह ने किस नेता को पार्टी से निष्कासित करने को कहा…

इटावा,  समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है . उन्होनें कहा कि न केवल इस नेता को निलंबित कर दिया जाना चाहिए बल्कि उसे पार्टी से भी निष्कासित कर दिया जाना चाहिए।

मुलायम सिंह शिवपाल पर हुये मेहरबान,अखिलेश को लेकर दिया बड़ा बयान..

लालू प्रसाद यादव ने खोला राज, बताया- कौन 5 साल जनता को अप्रैल फूल बनाता है ?

मुलायम सिंह यादव का कहना है कि प्रधानमंत्री के लिए ‘‘नीच’’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निष्कासित कर दिया जाना चाहिए।उन्होनें संवाददाताओं से कहा, ‘‘काँग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करना निश्चित तौर पर गलत है। इस तरह की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को न केवल निलंबित कर दिया जाना चाहिए बल्कि उसे पार्टी से भी निष्कासित कर दिया जाना चाहिए।

अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ते हुये नजर आ रहे प्रधानमंत्री मोदी- मायावती

बौद्ध विरासत का संरक्षण केन्द्र बनें लुंबिनी- नेपाल

उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में बहुत बड़ा अन्तर आया है। पहले की राजनीति और अब की राजनीति मे बड़ा बदलाव हुआ है। सकारात्मक राजनीति लुप्त हो गयी है। एक दूसरे पर कीचड़ उछालना आम बात हो गयी है। मुलायम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में जो हालात चल रहे हैं और जिस तरह से सरकार चल रही है…., सरकार के कामकाज को लेकर एक बड़े आन्दोलन की जरूरत है। आगे आने वाले समय में आन्दोलन चलाया जाएगा।

हार्दिक पटेल ने किया बड़ा खुलासा, कहा – गुजरात में विकास के साथ-साथ कुछ और भी है लापता ?

समाजवादियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गृह जनपद मे किया छात्र संघ पर कब्जा, सुदर्शन यादव अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर मुलायम ने कहा कि इस सरकार में सभी परेशान हैं चाहे किसान, कामगार, मजदूर, कारोबारी हो या सरकारी कर्मचारी हो, सब परेशान हैं। विकास कार्य ठप है। हमने अपनी सरकार में पाँच चीजों सड़क , शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली को प्राथमिकता पर रखा था। इससे नौजवानों को रोजगार भी मिला था और प्रदेश में विकास भी हुआ था।

भाजपा को जोरदार झटका, मोदी सरकार की नीतियों से नाराज सांसद का लोकसभा इस्तीफा

दबंगई करने पर मायावती की सख्त कार्यवाही, बसपा सांसद के बेटों को भी नही बख्शा

नीच कहना मुगल मानसिकता तो दलितों- मुसलमानों को पिल्ला कहना, कौन सी मानसिकता ? – अशोक