Breaking News

जानिये, अखिलेश यादव के साथ बदसलूकी के, वायरल हो रहे वीडियो का सच

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय  अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें अखिलेश यादव और पुलिसवाले के बीच जमकर झड़प हो रही है। एक पुलिस अफसर जबर्दस्ती अखिलेश यादव को कार मे बैठाकर ले जा रहा है। 

 

 

 

राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने, अपहरणकर्ताओं को गोली मारकर, अपने देवर को छुड़ाया

योगी सरकार रक्षा करने में नाकाम, महिलाएं- बेटियां अपने घर में ही रहे-आजम खां

अखिलेश यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया में यह कहते हुए वायरल किया जा रहा है कि योगी सरकार के आने के बाद अखिलेश के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है। जिस पर सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के समर्थक अपना गुस्सा योगी सरकार पर व्यक्त कर रहें हैं ।

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या

‘मन की बात’ मे बोले प्रधानमंत्री-भिन्नता के बावजूद, हम लोगों मे एक साथ जीने की कला है..

जबकि हकीकत मे आधा सच और आधा झूठ है। ये सच है कि पुलिस ने  अखिलेश यादव के साथ बदसलूकी की। लेकिन झूठ ये है कि ये घटना योगी सरकार के समय की नही है। दरअसल, ये वीडियो मई 2011 का है।2011 में सपा मायावती सरकार के खिलाफ 3 दिन का प्रदर्शन कर रही थी। उसके अंतिम दिन प्रदर्शन में शामिल होने के लिए तात्कालीन सांसद अखिलेश दिल्ली से लखनऊ आए थे। जहां एयरपोर्ट के पास उनसे यह बदसलूकी हुई थी।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

तत्कालीन एसपी ईस्ट बीपी अशोक के नेतृत्व में अखिलेश यादव को अरेस्ट कर लिया गया था। अखिलेश यादव को शाम तक अनजान स्थान पर रखा गया था। फिर उन्हें जेल भेज गया, दूसरे दिन उनकी जमानत हुई थी। उस समय लखनऊ मे एसएसपी  डीके ठाकुर थे। अखिलेश सरकार आने के बाद इन दोनों अधिकारियों को चुनार ट्रेनिंग स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया था।

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…