Breaking News

कंगना रनौत एक बार फिर चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आएंगी

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर काफी चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रही है। कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। फिल्म ‘थलाइवी’ का फर्स्ट लुक और टीजर जारी हो चुका है, इस फिल्म में जयललिता बनीं कंगना का लुक वायरल हो रहा है।

यह फिल्म दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर आधारित है जो प्रसिद्ध महिला अभिनेत्री राजनीतिज्ञ रही हैं। कंगना ने जयललिता के रोल के लिए खूब मेहनत की है उसके लिए उन्होंने तमिल सीखने से लेकर, भरतनाट्यम के अलावा जयललिता की तरह बैठने-उठने के तरीके तक में जम कर मेहनत की और कोई कमी नही छोड़ी। जयललिता  की बायोपिक का नाम नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है।

फिल्म के निर्माताओं ने अब फिल्म का फर्स्ट लुक के साथ-साथ टीजर जारी किया है, जिसमें कंगना को जयललिता के दो अलग-अलग लुक में दिखाया गया है. कंगना रनौत के लुक बॉडी लैंग्वेज दोनों को को लेकर काफी बदलाव किया गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक और टीज़र जयललिता के करियर के शुरुआती सालों के बारे में दिखाया गया है। जब वह एक सुपरस्टार अभिनेत्री थीं, और फिर एक राजनेता के रूप में उनका लुक उभर कर आता है। दोनों लुक में काफी बदलाव नजर आ रहा है।

फिल्म ‘थलाइवी’ के बारे में कंगना ने कहा था कि उन्हें लगता है कि उनकी कहानी जयललिता से मिलती है। उन्हें भी जिंदगी में कुछ भी आसानी से नहीं मिला।  वास्तव में, सफलता के मामले में उनकी कहानी मेरे से बड़ी है।”

फिल्म ‘थलाइवी’ को ए एल विजय निर्देशित कर रहे  है और  इसे विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर. द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इसे 26 जून, 2020 को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज किया जाएगा।

इस साल कंगना रनौत की दो फिल्में ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘जजमेंटल है क्या’ रिलीज हुई थी।

रिपोर्टर आभा यादव