Breaking News

जानिये, क्यों नही पसंद आया अखिलेश यादव को पत्रकार का सवाल ?

 

लखनऊ,  लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव एक पत्रकार पर नाराज हो गये।। अखिलेश यादव ने पत्रकार की शर्ट के रंग से लेकर उसके सवाल दोनों पर तंज कसा । शिवपाल सिंह यादव के बारे में प्रश्न करने पर अखिलेश यादव  ने मीडिया को आड़े हाथों लिया।
अखिलेश यादव  पत्रकारों से बात करते हुये सीधे तौर पर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोल रहे थे। थोड़े ही दिन पहले शिवपाल सिंह यादव ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहा था कि अखिलेश यादव, अब मुलायम सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का वादा पूरा करें। शिवपाल सिंह यादव के उसी बयान को लेकर एक पत्रकार ने जब इस संबंध में पूछा तो अखिलेश ने उस पत्रकार की हल्के केसरिया रंग की शर्ट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह अभी नए आए हैं। इनका रंग भी थोड़ा भगवा टाइप का है। इनसे मैं और तमाम पत्रकारों से कहूंगा कि मई में कोई एक दिन तय कर लो। मैं तमाम सवालों के जवाब देने को तैयार हूं। उसके बाद तय कर लेना कि फिर मेरे परिवार वाले मामले पर कोई सवाल नहीं पूछोगे।
अखिलेश यादव अब  प्रेस के रंग- ढंग से अच्छी तरह वाकिफ हो चुकें हैं। उन्हे मालूम है कि किस तरह कुछ पत्रकार मूल प्रश्न से भटकाकर पूरी प्रेस वार्ता को अनावश्यक बातों मे उलझा देतें हैं। चूंकि प्रेस वार्ता का मूल विषय ही प्रदेश की बिगड़ती कानून- व्यवस्था और यूपी मे बढ़ रही भगवा गुंडागर्दी थी, इसलिये वह अपने परिवार के झगड़े के विषय मे बोलकर, अपने उद्देश्य से भटकना नही चाह रहे थे।