Breaking News

ढैन टेनेन गाने से ‘कमीने’ में गुड्डु का रोल समझने में मदद मिली : शाहिद कपूर

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने बताया है कि ढैन टेनेन गाने से उन्हें फिल्म ‘कमीने’ में गुड्डु का रोल समझने में मदद मिली।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल 14’, शाहिद कपूर और कृति सैनन का स्वागत करेगा, जो अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को प्रमोट करते नजर आएंगे। ‘धमाकेदार 8’ नाम के इस खास एपिसोड में, प्रतियोगी टॉप 8 में अपनी जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और ‘इंडियन आइडल’ का प्रतिष्ठित खिताब जीतने का सफर जारी रखेंगे!अंजना पद्मनाभन ने फिल्म ‘शानदार’, ‘भेड़िया’ और ‘कमीने’ से क्रमश: ‘गुलाबो’, ‘ठुमकेश्वरी’ और ‘ढैन टेनेन’ गाकर सभी को प्रभावित किया। अंजना के प्रदर्शन से शाहिद कपूर आश्चर्यचकित रह गए और कहा, आप बहुत अच्छी हैं; आप एक पावरहाउस कलाकार हैं। और आज आपने अपनी आवाज़ के साथ जो किया वह अविश्वसनीय है। आप बहुत खास हैं। मत भूलो कि आप उत्कृष्ट हो!

अंजना से ‘ढैन टेनेन’ गाना सुनने के दौरान, शाहिद कपूर ने बताया कि कैसे इस ट्रैक ने उन्हें फिल्म ‘कमीने’ में ‘गुड्डू’ की भूमिका के लिए तैयार होने में मदद की। उन्होंने कहा,कमीने करने से पहले, मैंने जब वी मेट पूरी की थी और फिल्म के क्षेत्र को लेकर उलझन में था। यह भारत में अब तक पेश की गई चीज़ों से अलग थी, इसलिए मुझे यकीन नहीं था कि इसे कैसे देखा जाए। मुझे याद है कि हम विशाल सर के ऑफिस में कॉस्टयूम और अन्य चीजों पर चर्चा कर रहे थे जब उन्होंने मुझे हेडफोन दिया और मुझे यह गाना सुनने के लिए कहा। तभी मैंने पहली बार धन ‘ढैन टेनेन’ सुना और इससे मुझे समझ में आया कि मुझे फिल्म में क्या करना है। तो, यह विशाल सर और इस गाने की वजह से मैं गुड्डु की भूमिका निभा सका।

जज विशाल ददलानी भी अंजना की बहुमुखी प्रतिभा से प्रभावित हुए और उन्होंने इसकी तारीफ करते हुए कहा, मैंने ‘गुलाबो’ और ‘ढैन टेनेन’ दोनों गाए हैं और आपको सुनने के बाद मैं वास्तव में दंग रह गया हूं। आपने ‘ढैन टेनेन’ की रचना बदल दी है, और आपकी प्रस्तुति उत्कृष्ट थी। ये गाना शाहिद की वजह से ही इतना मशहूर है। इसलिए, अगर भविष्य में कमीने जैसी फिल्म में कोई महिला नायक होगी, तो मुझे उम्मीद है कि आप उनके लिए गाएंगी क्योंकि आपकी आवाज श्रोताओं को प्रेरित करेगी। उत्कृष्ट और वास्तव में अविश्वसनीय!”
‘इंडियन आइडल सीज़न 14’, इस रविवार रात 08 बजे,सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।