Breaking News

तीन तलाक पर बीजेपी के मंत्री का विवादित बयान- मुस्लिम,अपनी हवस पूरी करते हैं और..

बस्ती,  भाजपा के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक पर ऐसा बयान दे दिया जिसपर बवाल मच गया है.बस्ती में एक कार्यक्रम के दौरान अपने विवादित बयान में मौर्य ने कहा कि मुस्लिम तीन तलाक देकर अपनी हवस को पूरा करते हैं और लगातार बीवियां बदलते हैं.

38 जवानों को खोने के बाद, सरकार ने सीआरपीएफ को दिया नया महानिदेशक

 मौर्य ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा मुस्लिम महिलाओं के साथ है. मौर्य ने कहा कि मुस्लिम बिना कारण के, बेवजह और मनमाने तरीके से जब चाहे अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं. वे यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि तलाक देकर वह अपनी हवस को पूरा करने का काम कर रहे हैं.

54 आईपीएस के तबादले, दीपक कुमार लखनऊ के नए एसएसपी, देखिये पूरी लिस्ट

तलाक की वजह से उनकी पत्नी और बच्चों को सड़क पर आना पड़ता है और भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ता है. बीएसपी छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक पर ऐसा बयान दे दिया जिसपर बवाल मच गया है.

 38 जिलों के डीएम सहित 84 आईएएस, 9 पीसीएस का तबादला, देखिये पूरी सूची

 सत्ता जाते ही मुलायम सिंह के घर पर बिजली विभाग का धावा, थमाया लाखों का बिल

अपने विवादित बयान में मौर्य ने कहा कि मुस्लिम तीन तलाक देकर अपनी हवस को पूरा करते हैं और लगातार बीवियां बदलते हैं. मौर्य ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा मुस्लिम महिलाओं के साथ है. ये बातें उन्होंने शुक्रवार को बस्ती में एक कार्यक्रम के दौरान कही.

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक पर

Koi hawas pura karne ke liye lagatar patni badle;bachon-patni ko bheek mangne pe mazboor kare,ise koi acha nhi kahega-SP Maurya

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

 कार्यक्रम में मौर्य ने बसपा मुखिया मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैंने पार्टी छोड़ी तो मायावती ने कहा था कि जो बसपा छोड़ेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी, लेकिन हुआ उलटा… राजनीति उनकी खत्म हुई जो मायावती के बंधुआ मजदूर बन कर रह रहे हैं.

मौर्य ने कहा कि वह संघर्षों से निकले नेता हैं और मायावती की राजनीति खत्म करके ही दम लेंगे.

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश