Breaking News

तीन साल में खुल गयी माेदी सरकार की पोल-कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए आज कहा कि तीन साल के शासन में भारतीय जनता पार्टी पोल खुल गयी है। पार्टी ने कहा है कि वह जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए देशभर में आंदोलन छेड़ेगी और अपनी गलतियों में सुधार करते हुए सत्ता में वापसी सुनिश्चित करेगी।

जस्टिस कर्णन ने, सुप्रीम कोर्ट से, सजा पर रोक लगाने की मांग की

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में पार्टी के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधियाए सचिन पायलटए आरपीएनसिंहए सुष्मिता देव और राम्या दिव्यास्पंदना ने मोदी सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया और कहा कि पिछले तीन साल के दौरान यह सरकार किसानए युवाए गरीबए मजदूर के हितोंए महिला सुरक्षा और पाकिस्तान नीति जैसे संवेदनशील मुद्दे पर पूरी तरह असफल रही है और जनता से उसने जो वादे किए थे वे सब झूठे साबित हुए हैं।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

 पार्टी के युवा चेहरों ने मोदी सरकार के कामकाज पर इस दौरानश्तिकड़मों की भरमार और लीपापोती की सरकारश् नाम से एक वीडियो जारी करके हमला किया। वीडियो में कहा गया है कि इस दौरान देश में सांप्रदायिक सौहार्दए उदार विचारधारा और धर्मंनिरपेक्षता की नींव कमजोर हुयी है।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल 

 उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले जनता से बड़े.बड़े वादे किए थे लेकिन पिछले 36 माह के दौरान उसके सारे वादे खोखले साबित हुए हैं। नोटबंदीए पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली घुसपैठए सामाजिक सुरक्षा तथा मनरेगा जैसे मोर्चों पर सरकार ने देश को निराश किया है।

 सातवें वेतन आयोग में बदलाव को मिली मंजूरी, कर्मचारी और पेंशनर्स को मिलेगा फायदा