Breaking News

तेजस्वी यादव 10 सितंबर को समस्तीपुर से शुरू करेंगे “आभार यात्रा”

समस्तीपुर, बिहार में संगठन की मजबूती और विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव प्रथम चरण की अपनी सात दिवसीय “आभार यात्रा” की शुरुआत 10 सितंबर को समस्तीपुर से करेंगे।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक प्रो. एज्या यादव ने समस्तीपुर मे रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव “आभार यात्रा” के दौरान 10 सितंबर को समस्तीपुर और 11 सितंबर को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

इस दौरान कार्यकर्ताओं से श्री यादव विधानसभा चुनाव मे संगठन को मजबूत करने के लिए विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा करेंगे। राजद प्रवक्ता ने बताया कि पहले चरण के तहत आभार यात्रा समस्तीपुर के साथ-साथ मिथिलांचल के दरभंगा, मधुबनी और तिरहुत के मुजफ्फरपुर में होगी। इस अवसर पर राजद की जिलाध्यक्ष रोमा भारती, उजियारपुर राजद के अध्यक्ष राजेश्वर महतों, राजद के जिला उपाध्यक्ष ललन यादव, राजद मीडिया प्रभारी संजय नायक, राजद अनुसूचित जाति के अध्यक्ष सत्यविंद पासवान और राजद प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार भी मौजूद थे।