Breaking News

दाऊद इब्राहिम की, मौत की खबर गलत- छोटा शकील

इस्लामाबाद,  अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद अब्राहिम की मौत की खबर को उसके करीबी छोटा शकील ने गलत और झूठा बताया। शनिवार (29 अप्रैल) को टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए छोटा शकील ने कहा, मेरी आवाज सुनकर क्या तुम्हें लगता है कि ऐसा कुछ हुआ होगा? यह सब अफवाह है।

38 जवानों को खोने के बाद, सरकार ने सीआरपीएफ को दिया नया महानिदेशक

  भाई फिट और ठीक है। खबर के मुताबिक, छोटा शकील कराची में दाउद इब्राहिम के साथ है। इससे पहले खबरें आई थीं कि दाऊद इब्राहिम की हालत गंभीर है और उसे कराची के आगा खान हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। उसे कई तरह की बीमारियां होने की बात सामने आ रही थी।

54 आईपीएस के तबादले, दीपक कुमार लखनऊ के नए एसएसपी, देखिये पूरी लिस्ट

 खबरों के मुताबिक, दाऊद को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उसको भर्ती करवाना पड़ा। ऐसी खबरें पाकिस्तानी मीडिया ने ही चलाई थीं। 61 साल का दाऊद भारत का मोस्ट वान्टेड डॉन है। वह 1993 मुंबई ब्लास्ट का दोषी है। उस धमाके में 257 लोगों की मौत हो गई थी।

 38 जिलों के डीएम सहित 84 आईएएस, 9 पीसीएस का तबादला, देखिये पूरी सूची

 साथ ही 800 लोग जख्मी हुए थे। ऐसा कहा जाता है कि दाऊद अपने पाकिस्तान में बने घर में रहता है। पिछले साल अग्सत में यूएन की सुरक्षा परिषद की बैठक में उसके पतों पर चर्चा हुई थी। इसी बीच 28 अप्रैल को गुजरात हाई कोर्ट ने दाऊद के एक कथित साथी को जमानत दे दी। उसका नाम उमर इस्लाइल बुखारी है। उसपर 1993 में हथियार इधर से उधर करने का केस लगा था।

 सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी