Breaking News

देखिये, अखिलेश शिवपाल की मौजूदगी मे, कैसी मनी सैफई की होली 

 
saifai holi1सैफई , हर बार होली की धमक , सैफई में देखने को मिलती है। क्योंकि होली मनाने, मुलायम सिंह यादव का पूरा परिवार सैफई मे इकट्ठा होता है।विधान सभा चुनाव में करारी हार के बाद रंगों का पर्व होली अपने गृहनगर सैफई में मनाने के लिए कल शाम ही समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष एवं प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई पहुंच गये थे ।

लेकिन अबकी बार, फूलों की होली खेलने के लिये मशहूर समाजवादी परिवार आज कुछ बिखरा सा नजर आया ।चाचा भतीजे की लड़ाई अभी परिवार में शांत नहीं हुयी है और होली जैसे पर्व पर भी आज दोनो लोग अकेले अकेले अपने समर्थकों के साथ होली खेलते दिखे । अखिलेश यादव ने आज सैफई में परिजनों के बीच होली खेली लेकिन वहीं उनके चाचा शिवपाल यादव ने इटावा में होली मनाई। जहाँ कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अकेले अपने समर्थकों के साथ होली खेली, वहीं दूसरी तरफ शिवपाल सिंह ने अपने बेटे आदित्य यादव और समर्थकों के साथ अपने पिता सुधर सिंह के नाम पर बने स्कूल परिसर में होली खेलकर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनायें दी ।अखिलेश यादव के साथ मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव के अलावा उनके चचेरे भाई बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव भी मौजूद रहे । वैसे शिवपाल और आदित्य वहॉ पर भी आये जहॉ कभी पूरा का पूरा मुलायम कुनबा होली मनाया करता था लेकिन तब तक अखिलेश यादव वहॉ से जा चुके थे ।

सैफई की होली का एक अलग ही चार्म रहता है क्योंकि यहां पर मुलायम सिंह यादव अपने परिवार के साथ लंबे समय से अपने घर पर होली खेलने के लिए आते हैं लेकिन इस बार ना तो सत्ता है और दूसरे साइकिल सिम्बल के बाद अखिलेश, शिवपाल, मुलायम और रामगोपाल में तल्खी भी देखी जा रही है ।सैफई में यह पहला वाकया है जबकि पहले की तरह माहौल नहीं दिखाई दिया क्योंकि जहॉ पहले फूलों की होली दिखती थी आज वो कहीं भी नजर नहीं आई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *