देश में तकनीकी,रोजगार परक शिक्षा से आयेगी क्रांति : ओ.पी. राजभर

जौनपुर, सुहेलदेव भारती समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि देश में तकनीकी और रोजगार पर शिक्षा से क्रांति आएगी।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी एवं महाराष्ट्र के पूर्व राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह के पक्ष में मतदान हेतु क्षेत्र के नौली ग्राम के मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। दरअसल यह क्षेत्र राजभर व अन्य पिछड़ा बाहुल्य होने के नाते जिसमें खासी पैठ रखने वाली बिरादरी के वोटों को साधने के लिए यहां पहुंचे। श्री राजभर ने कहा प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी,मुख्यमंत्री योगी ,गृह मंत्री अमित शाह गरीबों के विकास के लिए काफी चिंतित हैं, जिसपर काम शुरू हो गया है और कानून बनेगा , इसमें प्रमुख रूप से तकनीकी और रोजगार परक शिक्षा है। इससे फ्रीज,टीवी,बाइक,मोबाइल का पाठ्यक्रम होगा, जिसके बाद हर व्यक्ति रोजगार करेगा और रुपया कमाएगा।आज सबके पास मोबाइल है जिसे आप खुद बना सकते हैं।

उन्होंने कहा कि नौजवान हमारा अब महानगरों की तरफ नहीं जाएगा,यहीं कमाएगा प्रतिदिन कम से कम दो हजार । डबल इंजन सरकार होगी तो और अधिक विकास होगा छूटे काम पूरे होंगे। मैने ऐसा काम किया कि मेरी बिरादरी की आज पूछ हो रही है और राजा सुहलदेव आज देश के कोने कोने में जाने जा रहे हैं।

इसके पूर्व ओमप्रकाश राजभर को बुके और माल्यार्पण कर स्वागत मंत्री गिरीश चंद्र यादव, प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह,प्रमुख बृजेश यादव, प्रमुख सुनील यादव, जिलाध्यक्ष सुभाष बृजभान राजभर,जयप्रकाश सिंह ने किया । कार्यक्रम को मंचासीन अतिथिगण ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बृजभान राजभर ने किया संचालन सुरेंद्र सिंहानियां ने किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह,अजय सिंह,धर्मेंद्र मिश्रा,उपेंद्र मिश्रा,मनीष गुप्ता,सुनीता बिंद,जय प्रकाश सिंह आदि उपस्थित रही।