Breaking News

धूमधाम से समर्थकों ने मनाया, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जन्मदिन

 लखनऊ, उपमुख्यमंत्री एवं फूलपुर के सांसद केशव प्रसाद मौर्य का 48 वां जन्मदिन  धूमधाम से मनाया गया।विभिन्न स्थानों पर केशव मौर्या के समर्थकों की मौजूदगी में  केशव की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की गई। केशव प्रसाद मौर्य का  जन्म 7 मई 1969, को सिराथू मे एक किसान परिवार मे हुआ था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

ओसा में रविवार को जिला कार्य समिति के पदाधिकारियों ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को जन्मदिन मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जन्मदिन की मुबारकबाद दी। साथ ही मिलजुलकर पार्टी के लिए काम करने का संदेश दिया गया।

केक काटकर जन्मदिन मनाते हुए जिलाध्यक्ष रमेश पासी ने कहा कि डिप्टी सीएम ने कौशाम्बी का नाम रौशन किया है। उन्होंने भाजपा को नया आयाम देने का काम किया है। पार्टी के लोग उनके सिद्धांतों पर चलें। हर गरीब की मदद करें।  इस दौरान सांसद विनोद सोनकर, चायल विधायक संजय गुप्ता, मंझनपुर विधायक के लाल बहादुर, रमेश पासी समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

इसी तरह सिराथू में युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री मनोज त्रिपाठी के नेतृत्व में डिप्टी सीएम का जन्मदिन मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

 इलाहाबाद मे, केशव मौर्या के मीडिया प्रभारी मनोज कुशवाहा की ओर से रॉयल होटल में आयोजित जन्मदिन समारोह की तैयारी पिछले कई दिनों से चल रही थी।  सौ किलो लड्डू और फलों का वितरण हुआ। इस अवसर पर नीतू पासी, पंकज त्रिपाठी, चंद्रकेश पाल, महेंद्र यादव, संजय निषाद, मनीष मौर्य, केके शुक्ला, रोहित जायसवाल आदि मौजूद रहे।

 सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 भाजपा पार्टी कार्यालय में भी जन्मदिन का जश्न मनाया गया।  लड्डू बांटकर भाजपाइयों ने जमकर आतिशबाजी की।उधर भाजपा कार्यालय को भी दुल्हन की तरह सजाया गया। यहां पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। पार्टी कार्यालय में केक काटकर केशव को जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, रवि केसरवानी, शशि वार्ष्णेय, विक्रमजीत सिंह भदौरिया, आशीष गुप्ता, श्याम चंद्र, विशाल अग्रवाल, सुधा रस्तोगी,  राकेश जैन आदि मौजूद रहे।

 गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

 जन्मदिन समारोह के मौके पर विहिप अखिल भारतीय धर्म यात्रा महासंघ के प्रदेश महामंत्री पवन श्रीवास्तव, गौरीश आहूजा, तमन्ना आहूजा, अमित आलोक पांडेय, रजत कुमार आदि कार्यकर्ताओं ने राज अंध विद्यालय के बच्चों को मिठाईयां एवं फल आदि वितरित किए। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति  सदस्य सुबोध सिंह ने भी केशव की लंबी आयु की कामना की।

 

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

केशव के जन्मदिन के अवसर पर शहर उत्तरी विधायक हर्ष वर्धन बाजपेयी ने रामबाग स्थित अपने आवास में केक काटकर कार्यकर्ताओं में मिठाई वितरित की। उन्होंने केशव के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर गिरजेश द्विवेदी, यशवंत चौधरी, घनश्याम शुक्ला, नीरज जायसवाल आदि मौजूद रहे।

 राजनीति उनकी खत्म हो गई, जो मायावती के बंधुआ मजदूर बने रहे-स्वामी प्रसाद मौर्य