निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में खामियों पर सीएम योगी ने जताई नाराजगी

जौनपुर,  उत्तर प्रदेश में जौनपुर के दौरे पर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यहां निर्मणाधीन उमानाथ सिंह राज्य चिकित्सालय महाविद्यालय (मेडिकल कालेज) में निरीक्षण के दौरान खामियां मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाई।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने साइट लेआउट और लेक्चर भवन देखकर निर्माणाधीन भवनो का निरीक्षण किया। इसके अलावा उन्होंने बच्चों से बातचीत कर निर्माण कार्य के बारे में जानकारी ली। योगी ने मेडिकल कॉलेज के निर्माणकार्य में लचर व्यवस्था को देख कर नाराजगी जतायी। मुख्यमंत्री ने संबद्ध अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए और कहा कि निर्माणकार्य में खामी पाये जाने पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इस काम में बजट की कोई कमी नहीं होने दिये जाने का भरोसा दिलाया।

इसके बाद उन्होंने मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा स्नातक (एमबीबीएस) छात्रों से मुलाकात कर संसाधनों एवं पठन-पाठन के बारे में पूछा। कुछ छात्रों ने उन्हें समस्याओं से अवगत भी कराया। छात्रों की समस्या सुनकर मुख्यमंत्री ने संस्थान के प्राचार्य से भी जानकारी ली। प्राचार्य शिवकुमार से माकूल जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि व्यवस्थाओं को तुरंत दुरुस्त होना चाहिए, अन्यथा कार्रवाई होगी। उन्होंने बच्चों को आश्वासन दिया कि उन्हें किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा और जल्द ही सारी व्यवस्थायें ठीक हो जायेंगी। मेडिकल कॉलेज का मुख्यमंत्री के द्वारा निरीक्षण किये जाने के दौरान मीडिया को दूर रखा गया था।