Breaking News

पकड़ा गया, योगी सरकार का सफेद झूठ, अपराध कम नही, बेतहाशा बढ़े….

लखनऊ, अपने सौ दिन पूरे करने पर, योगी सरकार ने पिछले साल के मुकाबले अपराध के ग्राफ में गिरावट का दावा किया है. जोकि योगी सरकार का सफेद झूठ है. हकीकत यह है कि  यूपी मे अपराध कम नही ज्यादा हुये हैं.

अखिलेश यादव क्यों बोले ?- ज्यादा नही दे सकते, इस पर केस हो जायेगा और हम पर भी

अखिलेश यादव ने, सोशल मीडिया पर यह गाना पोस्ट कर, उठाया बड़ा सवाल

इन दावों पर दम भरते हुए योगी सरकार पूरे जोश में नजर आई लेकिन सूबे की पुलिस की ओर से जारी किए गए आंकड़ों पर गौर करें तो सरकार के इन दावों की हकीकत कुछ और ही नजर आई. योगी सरकार ने आंकड़े जारी कर एकबार फिर जनता को अपनी नाकामी छुपाने के ळिये बरगलाने का कआम किया है.

लखनऊ मे तोड़ी गई, गौतम बुद्ध की प्रतिमा, बौद्ध अनुयायियों ने किया, विरोध प्रदर्शन

 मौजूदा राजनैतिक स्थिति और सामाजिक न्याय पर, तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

यूपी मे योगी सरकार आते ही जनता को भरोसा हो गया था कि अब प्रदेश में अपराध का खात्मा निश्चित रूप से होकर रहेगा. क्योंकि योगी सरकार भयमुक्त शासन का नारा देकर ही सत्ता मे आयी थी. लेकिन योगी सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बुरी तरह फेल रही.

अखिलेश यादव को नही भाया, मुख्यमंत्री योगी का यह व्यवहार, पूछा- क्यों तोड़ी परंपरा ?

भूपेन्द्र यादव की अध्यक्षता वाली प्रवर समिति मे बनी आम सहमति, पिछड़ा वर्ग आयोग को मिलेगा संवैधानिक दर्जा

योगी सरकार के अनुसार, पिछली सरकार के इन्हीं सौ दिनों और योगीराज के इन सौ दिनों में हत्या में 4.43 फीसदी, दहेज हत्या में 6.68 फीसदी, सड़क पर अपराध में 100 फीसदी की गिरावट आई है. इसके अलावा एससीएसटी क्राइम में भी 12.43 फीसदी की गिरावट आई है. जबकि हकीकत यह है कि योगी सरकार ने उन बड़े अपराधों की बात ही नही की है जिसमे पिछले 100 दिनों मे बेतहाशा वृद्धि हुटी है. उसने लूट, डकैती, फिरौती के लिए अपहरण और रेप जैसे अपराधों की तो बात ही नही की है.

खिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

प्रेस को ताकत उन लोगों से मिलती है, जिनकी हम आवाज उठाते हैं, न कि सरकार से-सीमा मुस्तफा

 यूपी मे क्राइम रेट पिछले आंकड़ों को पूरी तरह से पार करते हुए तहस-नहस कर चुका है.   यूपी पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक, 15 मार्च से 15 जून तक इन तीन महीनों में डकैती के मामले 13.85 फीसदी, लूट 20.46 फीसदी, फिरौती के लिए किए गए अपहरण 44.44 फीसदी और बलात्कार के मामलों में 40.83 फीसदी का इजाफा हुआ है. 15 मार्च से 15 जून के बीच  संगीन वारदातों की फेहरिस्त में शायद ही कोई कमी आई हो.

पूरे प्रदेश में घूमकर, पुराने समाजवादियों को जोड़ रहा हूं: शिवपाल सिंह

समाजवादी पार्टी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश मे सभी मुश्किल दौर से गुजर रहे