Breaking News

पत्नी के शव के 72 टुकड़े करने वाले इंजीनियर पति को उम्रकैद

देहरादून , देहरादून में सात साल पहले पत्नी की हत्या कर 72 टुकड़े करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजेश गुलाटी को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। राजेश गुलाटी को कल  ही कोर्ट ने पत्नी की हत्या में दोषी करार दे दिया था।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 अभियोजन पक्ष के वकीलों ने अदालत से इस केस को रेयरेस्ट ऑफ़ रेयर घोषित करने की मांग की थी. सिर्फ़ रेयरेस्ट ऑफ़ रेयर मामलों में ही मौत की सज़ा का प्रावधान है. राजेश गुलाटी ने सिर्फ़ अनुपमा की हत्या की बल्कि बल्कि उसके शव को डीप फ़्रीज़र में रखकर जमा दिया और फिर टुकड़े कर शव को ठिकाने लगाता रहा.

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 इस हत्याकांड का खुलासा 12 दिसंबर 2010 को हुआ था लेकिन अनुपमा की हत्या 17 अक्टूबर 2010 को ही कर दी गई थी. पुलिस के अनुसार अनुपमा ने अपने परिवार की मर्ज़ी के ख़िलाफ राजेश से लव मैरिज की थी लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों में झगड़ा होने लगा था.

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 17 अक्टूबर 2010 को फिर से दोनों में झगड़ा हुआ और उसके बाद राजेश ने अनुपमा की हत्या कर दी. हत्या के बाद राजेश ने डीप फ्रीजर खरीदा और उसमें अनुपमा के शव को रख दिया. शव के जम जाने के बाद उसने स्टोन कटर, आरी और मशीन से टुकड़े किए और मसूरी रोड पर धीरे-धीरे कर ठिकाने लगा.

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा

 दो महीने तक बहन से संपर्क ना होने पर अनुपमा के भाई को शक हुआ और उसने पुलिस में शिकायत की. राजेश के घर की तलाशी लेने पर डीप फ्रीजर में अनुपमा के टुकड़े रखे मिले थे.

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?