Breaking News

कोरोना के कारण, आईपीएल को लेकर हुआ चौंकाने वाला फैसला

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में कोविड-19 की घुसपैठ हो चुकी है। जिसके कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सस्पेंड किया गया है। यह जानकारी  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई  ने दी है।

कोरोना के कारण, आईपीएल को अनिश्चित काल के लिये टाल दिया गया है। अभी आईपीएल  के 31 मैच होने थे।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कई खिलाड़ियों और स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद ये फैसला लिया गया है।
इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती के कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  और कोलकाता नाइट राइडर्स  के बीच खेले जाने वाला आईपीएल मैच स्थगित कर दिया गया। इसके अलावा पैट कमिंस समेत पांच अन्य खिलाड़ी बीमार बताए जा रहे हैं।

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स  के बॉलिंग कोच एल बालाजी, सीईओ काशी विश्वनाथन और टीम बस का क्लीनर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आई। फिर खबर आईकि चेन्नई ने भी बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ होने वाले मैच को खेलने से मना कर दिया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत,  लीग में प्रवेश करने वाले वायरस के खतरे को प्रभावी ढंग से समाप्त करने के लिए आईपीएल सीजन 14 के मैचों को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com