Breaking News

पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलीं उनकी मां और पत्नी

नई दिल्ली, जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी उनसे मुलाकात की. पाकिस्‍तान ने इस मुलाकात के लिए जाधव के परिवार को 30 मिनट का समय दिया था.

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

पत्रकारों के संघर्ष की प्रतीक बनी गौरी लंकेश,जानिए इस साल कितने पत्रकारों को गंवानी पड़ी जान

 इस यात्रा से पहले भारत ने पाकिस्तान के सामने तीन शर्तों रखी थी जिसे पाकिस्‍तान के स्‍वीकार किया था और उसके बाद ही भारत ने इस यात्रा को हरी झंडी दी. वहीं पाकिस्‍तान के अधिकारी डॉ.मोहम्‍मद फैजल ने कहा, पाक ने जाधव की मां और पत्‍नी को मिलने की इजाजत मानवीय आधार पर दी है, क्‍योंकि आज मोहम्‍मद जिन्‍ना का जन्‍मदिन हैं.

लालू यादव के जेल जाने पर दुखी राबड़ी देवी ने की ये अपील…

सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव में अजीत पाल विजयी, सपा ने भाजपा को दी कड़ी टक्कर

 पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, दोनों को पहले भारतीय हाइ कमिशन में ब्रीफ किया गया। आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर ऐंटी टेररिस्ट स्क्वॉड भी तैनात है. भारतीय हाइ कमिशन से विदेश मंत्रालय का फासला सिर्फ 5 मिनट का है. सख्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच भारतीय हाइ कमिशन पहुंचाया गया. कुलभूषण की मां और पत्नी आज शाम 4 बजे भारत के लिए रवाना हो जाएंगे।

अमित शाह के बेटे ‘जय शाह की जादुई कमाई’ की कहानी से रोक हटी

अखिलेश यादव ने किया खुलासा, बताया बीजेपी नेताओं की किससे साथ है सेटिंग

 बता दें कि पहले दोपहर 1 बजे के करीब जाधव की पत्नी और मां पाकिस्तान विदेश मंत्रालय कार्यालय में उनसे मुलाकात करने वाले थे लेकिन प्लान में कुछ बदलाव हुआ और दोनों को पहले भारतीय हाइ कमिशन ले जाया गया. जाधव को पत्नी और मां से मिलने के लिए करीब 15 मिनट का समय दिया जाना था. हालांकि, भारत ने इस समय को बढ़ाकर कम से कम एक घंटा किए जाने की मांग रखी थी जिसके बाद दोनों को आधे घंटे का समय दिया गया.

 ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर, मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया बर्खास्त

राहुल गांधी ने पूछे दो सवाल, मोदी नही दे पा रहें एक का जवाब

सीएम योगी के 20 हजार से ज्‍यादा मुकदमें वापस लेने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?