Breaking News

आउटलेट बडी को किया लॉन्च

नई दिल्ली, इस सर्वव्यापी महामारी में आतिथ्य उद्योग को एक गहरी चोट लगी है, आतिथ्य उद्योग इस कोरोना साल में एक बुरे स्वप्न का सामना कर रहा है। यहां तक ​​कि सरकार द्वारा लागू किए गए अनलॉक के बाद भी, यह देखा है रहा है कि रेस्तरां उद्योग को अभी भी बिक्री और पूंजी में नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इसी दौरान क्लाउड किचन चला रहे दोस्तों (इंद्रदीप सिंह और लवनीत सिंह) को भी इस बुरे समय ने जोर का झटका दिया है। इस कोरोना काल मे होम-डिलीवरी वाले भोजन की मांग बढ़ गयी है, जिसको देखते हुए तीनों दोस्तों ने एक बेहतर उपाय सोचा और उन्होंने आउटलेट बडी को लॉन्च किया।

आउटलेट बडी आपकी नियमित रसोई की तरह है, केवल अंतर इतना है कि यह ऑनलाइन व्यापारियों को और भी अधिक सुविधायें प्रदान करता है।

ताकि वे सभी व्यापारियों और रेस्तरां मालिकों को भोजन ऑर्डर करने के लिए और बातचीत करने के लिए केवल एक ही जगह जाना पड़े । इसलिए रेस्टुरेंटो को कच्चे माल के लिए कई दुकानदारों से खरीदारी करने की जरूरत नहीं पड़ती है और वे अपने सभी व्यंजन का ऑर्डर एक ही खिड़की से कर सकते हैं।

वर्तमान उद्योग को देखते हुए, डाइन-इन रेस्टुरेंट सेवाओं को मृत्यु का समय नहीं कहा जा सकता है, कहने का मतलब यह है कि अनलॉक होने के दो महीने बाद भी, व्यापार धीमा हो गया है और अगर रेस्टोरेंटो को इससे होने वाले नुकसान के लिए तैयार करना है तो कोरोना वायरस के प्रकोप और भविष्य के लिए एक मजबूत पैर को सुरक्षित करना, – सहयोग और सह-अस्तित्व (प्रभावी रूप से किया गया) ऐसा लगता है कि यह एक सुविधाजनक कदम है। जबकि रेस्टूरेंट अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए आउटलेट बडी से, उनके मन-पसंद का भोजन परोस सकते हैं, वहीं आउटलेट बडी आपको अपने व्यापारियों,अपने किराये, एचआर, और लगाई गई पूंजी में कटौती कर और साझा क्लाउड रसोई की पेशकश से भी आपकी मदद करता है।

हमारे पास उद्यमियों और रेस्टूरेंटों के लिए फ्रैंचाइज़ी लेकर शानदार मुनाफ़ा कमाने का एक लुभावना अवसर भी है। हमारी फ्रैंचाइज़ी फ़ोको मॉडल (फ्रैंचाइजी के मालिक द्वारा कंपनी का संचालन) पर आधारित है, जहाँ किसी को केवल एक बार निवेश करने की जरूरत है, और पहले दिन से ही लाभ मिलने लगता है। यह निवेश उस तरह के ब्रांडों की संख्या पर आधारित होता है, जिनमें व्यापारी निवेश करना चाहते हैं। यह मॉडल विशेष रूप से उन रेस्टूरेंटों के लिए एक सुनहरा अवसर है, जो COVID की वजह से बंद हैं। जिनके पास पूर्ण रसोई है और वे सामूहिक रूप से 3-4 ब्रांड चलाना चाहते हैं। (कुछ मामलों में) तो आप अपने स्वयं के ब्रांड्स सहित भी आ सकते हैं। इसलिए आउटलेट बडी ब्रांड की उपस्थिति को भी स्वीकार करता है।

हम आउटलेट बडी में, रेस्टूरेंटों के मालिकों के लिए जीवन को सरल बनाने का प्रयास करते हैं, हम ग्राहकों को सही तापमान पर पूरी तरह से पकाए गए व्यंजन ही देते है, इसलिए किसी व्यंजन को लंबे समय तक रखने से पहले गर्म किया जाना चाहिए या क्लाइंट द्वारा लंबे समय तक परोसा जाना चाहिए। ” आउटलेट बडी के संस्थापक लवनीत सिंह ने कहा “जब हमारे ग्राहक हमसे ऑर्डर्स लेते हैं, तो हम उनके अनुरोध की पुष्टि करते हैं और उसी दिन ऑर्डर डिलेवरी पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हम अपने सभी आउटलेट बडी ग्राहकों के लिए एक किचन की तरह कार्य करने का इरादा रखते हैं। इसलिए हमारे ग्राहक हर बार एक पूर्ण रसोईघर बनाने के लिए शामिल पूंजी की बड़ी रकम की चिंता किए बिना, अन्य स्थानों पर बेचने और आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

लवनित सिंह ने आगे कहा की
क्लाउड किचन का भविष्य उज्ज्वल है। बहुत से ब्रांडों के प्रवेश के साथ, पैकेजिंग, संपर्क रहित विकल्पों आदि में बहुत से बदलाव और नए परिवर्तन हुए हैं। आउटलेट बडी अपने गाहकों के लिए ऐसा तरीका प्रदान करता हैं जिनसे ग्राहक अपने स्थान पर आराम का सबसे अच्छा अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।