Breaking News

पिकअप गाड़ी की चपेट में आकर बालक की मौत, दो घायल

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को एक पिकअप गाड़ी की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार जिले में कोतवाली क्षेत्र के बलुआ घाट मोहल्ला निवासी इकलाख अहमद (65) अपने 11 वर्षीय नाती तामीन पुत्र नजमू सहर को साथ लेकर आज सब्जी मंडी सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी चौराहे से गुजर रहे थे उसी समय मोहल्ला उर्दू बाजार निवासी आफताब आलम नामक व्यक्ति की पिकअप गाड़ी चलाने वाला चालक गाड़ी को बैक कर रहा था। उसने पिकअप को इस तरह से बैक किया कि तामीन के ऊपर गाड़ी का चक्का चढ़ गया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि नाना इकलाख को मामूली चोट आई।

इसके अलावा मस्जिद के पास पाव रोटी की दुकान लगाने वाले मोहल्ला उर्दू बाजार निवासी नसीम उर्फ टीपू (30) पुत्र मोहम्मद शमीम अंसारी और ख्वाजा टोला मोहल्ला निवासी पंडित मणि शर्मा (68) पुत्र स्वर्गीय राम निहोर शर्मा जो सब्जी खरीदने के लिए चौराहे से गुजर रहे थे वह भी पिकअप गाड़ी की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना होने के बाद स्थानीय लोगों और राहगीरों की मौके पर भीड़ एकत्रित होने और शोर के साथ तामीन और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने में लग जाने के चलते पिक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची हल्का पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए मृतक तामीन के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भराऔर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के पश्चात आगे की कार्यवाही करने में जुट गई ।

गंभीर रूप से घायल पंडित मणि शर्मा की हालत गंभीर देखकर चिकित्सक वी के सोनकर ने बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।