Breaking News

पीएम मोदी की गारंटी से सच हुआ गरीबों का सपना : केशव प्रसाद मौर्य

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी से ही आज गरीबों के विकास का सपना साकार हो रहा है

विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर, जम्मू कश्मीर से धारा 377 हटाना हो चाहे गरीब कल्याण के लिए आयुष्मान भारत, मुफ्त अनाज, उज्ज्वला, पीएम सीएम आवास, शुद्ध पेयजल के लिए हर घर जल कनेक्शन आदि तमाम योजनाएं मोदी की गारंटी से संभव हुई हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह यात्रा मोदी की गारंटी की यात्रा है। प्रधानमंत्री ने गरीबों की समस्या का एहसास करते हुए पीएम, सीएम आवास और शौचालय दिए। बिजली, राशन आयुष्मान कार्ड बनाए। गरीब के लिए खजाने का मुंह खोलकर भ्रष्टाचार पर नकेल कसी है। आजादी के 75 साल में कांग्रेस ने गरीब को शुद्ध पानी देने के बारे में नहीं सोचा। पहले की सरकारें गरीबों के हिस्से का धन हड़प लेती थीं आज सीधा खाते में भेजा जा रहा है।

उन्होंने राम मंदिर पर कहा कि विरोधी पहले कारसेवकों पर गोली चलवाते थे। लाठियां बरसाते थे। आज रामभक्तों पर फूल बरसाते हैं। मंदिर वहीं बनाएंगे की घोषणा आज साकार हो रही है। सपा बसपा में बिजली आती नही थी, भाजपा में जाती नहीं। गरीबों के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू हुई। कामगारों को प्रशिक्षण का रुपया मिलेगा। भाजपा सरकार में परिवर्तन आया है

मौर्य ने कहा “ लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षियों ने ठगबंधन बनाया है, कहते हैं मोदी को प्रधानमंत्री नही बनने देंगे। आज हर घर की महिला मतदान केंद्र पर जाकर कमल के आगे वाला बटन दबाकर आती हैं।”