Breaking News

पीएम मोदी गुजरात में करेंगे कई विकास योजनाओं का उद्घाटन

 

अहमदाबाद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी सात और आठ अक्टूबर को एक बार फिर अपने गृह प्रदेश गुजरात के दौरे पर आएंगे और इस दौरान अपने पैतृक गांव महेसाणा जिले के वडनगर में एक मेडिकल कॉलेज, अस्पताल और कुछ अन्य विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। ज्ञातव्य है कि इसी वडनगर में स्टेशन पर मोदी बचपन में चाय बेचा करते थे।

कई राज्यों में नए राज्यपालों की हुई नियुक्ति

अखिलेश यादव करेंगे, दंगल का उद्घाटन

 मोदी 16 अक्टूबर को भी गुजरात आएंगे और अहमदाबाद अथवा गांधीनगर में सत्तारूढ भाजपा के सात लाख से अधिक पेज प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी की पिछले लगभग एक साल में एक दर्जन से अधिक दौरे हो चुके हैं। मोदी सात अक्टूबर को जामनगर हवाई अड्डे पर पहुंचेगे।

छात्रों ने विश्वविद्यालयों की स्थिति की खोली पोल, अखिलेश यादव ने सुझाया रास्ता

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन-कब, कहां, कैसे? जानिये पूरा कार्यक्रम

शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, जानिये कब करेंगे घोषणा

 वहां से द्वारका जाकर जगत मंदिर में पूजा अर्चना के बाद द्वारका को बेट द्वारका से जोडने वाले केबल स्टे पुल का शिलान्यास करेंगे। वह बाद में सौराष्ट्र के राजकोट में प्रस्तावित नए अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का भी शिलान्यास करेंगे। राजभवन में रात्रिविश्राम के बाद वह आठ अक्टूबर को अपने गृहनगर वडनगर में 650 बेड वाले मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल और टाउन हॉल समेत कुछ अन्य योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। वह भरूच में नर्मदा नदी पर बने भदभूत बांध का लोकार्पण भी करेंगे। बाद में वह वडोदरा से वापस नई दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मे शुरू हुयी जंग, देखिये क्या-क्या कहा ?

4 विकेट हासिल कर, उमेश यादव ने बनाया ये बड़ा रिकार्ड

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब