Breaking News

पीएम मोदी, रिजिजू और सिन्हा ने गडकरी को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू, भाजपा सांसद आर.के. सिन्हा ने भी गडकरी को जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर जारी संदेश में कहा, नितिन गडकरी को जन्मदिन की बधाई, आप भविष्य के भारत के बुनियादी ढांचे के निर्माण का उत्साहपूर्वक नेतृत्व कर रहे हैं, इसके साथ आप दीर्घायु हो और स्वस्थ रहें।

महाराष्ट्र निकाय चुनावों मे कांग्रेस की बड़ी जीत, बीजेपी को झटका

किरन रिजिजू ने नितिन गडकरी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नए भारत के निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले गडकरी को जन्मदिन की बधाई। वहीं आर.के. सिन्हा ने भी गडकरी को जन्मदिन की बधाई दी। नितिन गडकरी भाजपा सरकार में सोलहवीं लोकसभा में परिवहन मंत्री हैं। इससे पहले दिसम्बर 2009 में भारतीय जनता पार्टी के नौंवें राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए।

आतंकवाद की कमर तोड़ने वाले, ‘सुपरकॉप’ केपीएस गिल का निधन

बावन वर्ष की आयु में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने वाले वे इस पार्टी के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष थे। उनका जन्म महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ। वे कॉमर्स में स्नातकोत्तर हैं। इसके अलावा उन्होंने कानून तथा बिजनेस मनेजमेंट की पढ़ाई भी की है।

 शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया वरिष्ठ भाजपा नेता को करारा जवाब, कहा- नही सुनेंगे धमकी