Breaking News

पुलिस वीक पर बोले सीएम अखिलेश-यूपी डायल 100 नंबर, नये बदलाव का नंबर होगा

akhilesh-yadav_1473883661लखनऊ, पुलिस वीक पर पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुये अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस के द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। उन्होने यूपी डायल 100 नंबर का जिक्र करते हुये कहा कि अब जनता को इसका लाभ मिलने लगा है।

लोकभवन मे लोकभवन मे पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बताया कि जब मैने सत्ता संभाली थी उस समय 100 नंबर डायल करने पर उठता ही नही था। उन्होने लखनऊ ने कल घटी एक वारदात मे यूपी पुलिस की त्वरित कार्यवाही की तारीफ करते हुये कहा कि समाचार पत्र मे यूपी पुलिस के एक- एक सेकेंड के रिसपांस टाइम का डिटेल दिया है। उन्होने बताया कि अब इतने कम समय मे घटनास्थल पर पुलिस का पहुंच जाना यूपी पुलिस के बदलती हुये इमेज का प्रतीक है। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय मे यूपी डायल 100 नंबर, नये बदलाव का नंबर होगा।

पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुये सीएम अखिलेश यादव ने आशंका व्यक्त की है कि विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं इसलिये हो सकता है कि हमसे पहले आप पर हमला हो और हो सकता है कि डीजीपी, यूपी हटा दिये जायें। अब देखना यह है कि इतना अच्छा कार्च करने के बाद भी डीजीपी रहतें हैं या हट जातें हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *