Breaking News

गरीबों के मददगार बन आगे आए पूर्व पार्षद दिनेश यादव

लखनऊ, सर्दी की रातें गरीबों के लिए बहुत भारी पड़ती हैं। बहुत से गरीब इन सर्दी की रातों में खुले आसमान के नीचे कांपते रहते हैं। उन्हें तलाश रहती है किसी ऐसे मसीहा की जो आकर उनको ठंड से बचा सके। जिससे ठिठुरती हुई रात न गुजारनी पड़े।  गरीबों की पीड़ा को समझते हुए और उसे दूर करने के लिए समाजसेवी और पूर्व सभासद दिनेश यादव आगे आए।

पूर्व सभासद दिनेश यादव ने लखनऊ के उदयगंज, डायमण्ड डेरी में खादी ग्राम उद्योग के सामने टेंट लगाकर बच्चे और बुजुर्गों के बीच  पुराने कपड़े, कंबल और साथ ही प्रसाद के रूप मे खिचड़ी का वितरण कर लोगों को मानव सेवा के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर पूर्व सभासद दिनेश यादव ने कहा कि गरीबों के लिए  गर्मी में तो काम चल जाता है, कहीं भी पड़े रहो इतनी दिक्कत नहीं होती लेकिन सर्दी में उनके लिए भारी मुसीबत होती है।सर्दी का मौसम काफी कष्टदायक रहता है। इस समस्या को देखते हुए कई परिवारों से पुराने कपड़े, स्वेटर आदि इकट्ठा कर, बच्चे और बुजुर्गों के बीच वितरण किया गया। साथ ही प्रसाद स्वरूप तहरी वितरण भी किया गया। काफी संख्या में लोगों ने सहयोग दिया और बड़ी संख्या में गरीब, जरूरतमंदों ने आकर कपड़े और तहरी प्राप्त की।  ऐसे कार्य में हमें काफी खुशी होती है।

इस आयोजन में प्रमुख रुप से आर पी सिंह, राकेश पाल, सी वी वर्मा, राजकुमार सोनकर, प्रदीप यादव, अयुब खान,अखिलेश मिश्रा, मो. खालिद,श्रीमती संतोष यादव आदि ने सक्रिय योगदान दिया।