Breaking News

पूंजीपतियों और मीडिया के सहारे काबिज होना चाहती है, भाजपा – मायावती

mayawati-llबाराबंकी, बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने आज कहा कि पूंजीपतियों और मीडिया के एक वर्ग के सहारे उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव में विजय हासिल कर सत्ता हासिल करने का भारतीय जनता पार्टी की ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा।
स्थानीय मौरंग मण्डी मैदान में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सुश्री मायावती ने कहा कि पूंजीपतियों और पोषित मीडिया के सहारे भाजपा प्रदेश की सत्ता में काबिज होना चाहती है। श्री मोदी ने देश के चहेते पूंजीपतियों को मालामाल किया है और अब उनकी बदौलत वे उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने के सपने देख रहे है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार दलितोंए शोषितोंए पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासियों का शोषण कर रही है। आरएसएस के एजेंडे पर चलकर भाजपा आरक्षण समाप्त करने की फिराक में है। केन्द्र सरकार अल्पसंख्यकों के साथ पक्षपातपूर्ण और सौतेला व्यवहार कर रही है। मुसलमानों के तीन तलाकए पर्सनल लाॅ जैसे मुद्दों पर भाजपा व्यक्तिगत प्रहार कर रही है।
मीडिया के ओपीनियन पोल और सर्वे को फर्जी करार देते हुये पर बसपा अध्यक्ष ने कहा कि यह सर्वे दलितों का मनोबल गिराये जाने के लिए किया जा रहा है। मीडिया फर्जी रिपोर्ट दिखाकर आप सबका मनोबल गिराने का काम कर रही है। वर्ष 2007 के विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि इस चुनाव में मीडिया ने ओपीनियन पोल और सर्वे ने बसपा को चौथे नम्बर पर बताया था जबकि परिणाम घोषित होने पर बसपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *