Breaking News

पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी की फर्जी आईडी से मोदी के खिलाफ वीडियो वायरल

पीलीभीत , उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी की हमशक्ल महिला के केंद्र सरकार के विरूद्ध वायरल वीडियो के मामले में शनिवार शाम सुनगढ़ी कोतवाली में मुक़दमा दर्ज कराया गया है।

कोतवाली सुनगढ़ी इन्स्पेक्टर ने बताया शिकायतकर्ता की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला डॉली व उसके साथी निखिल चौबीसा के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 व आईटी एक्ट की धारा 67ए में मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत कर्ता संदीप जोतवानी निवासी वसुंधरा कॉलोनी ने अपनी शिकायत में कहा कि फेसबुक वॉल पर उन्होंने तेज़ी से वायरल हो रहे एक वीडीओ को देखा जिसमे केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की हमशक्ल डॉली नाम की महिला ने खुद को मेनका गांधी दर्शाकर सरकार की नीतियों के खिलाफ अपना दर्द बयां किया है। वीडियो में महिला लगातार सरकार की नीतियों को कोसते हुए आंसू बहा रही है।

इस मामले में एक तहरीर संदीप जोतवानी ने शुक्रवार को सुनगढ़ी पुलिस को दी थी जिसमे बताया गया कि महिला डाली ने अपने एक साथी निखिल चौबीसा निवासी डूंगरपुर राजस्थान की मदद से अपने अकाउंट से सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो वायरल करने का उद्देश्य पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की छवि को धूमिल करना है।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी हनी नाम से फेसबुक अकाउंट चलाता है फेसबुक पर सफरिंग के दौरान दिनांक 28 मार्च को फेसबुक पर उसके द्वारा वायरल एक पोस्ट देखी गई।