Breaking News

संयम बरते किसान,समस्यायों का हल जरुर निकलेगा: जयंत चौधरी

अमरोहा, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ख़ुनौरी बार्डर पर युवा किसान की मौत पर अफ़सोस जताते हुए पुलिस और आंदोलनकारियों से संयम बरतने की अपील की और कहा कि हिंसा किसी भी रूप में स्वीकार्य नहीं है। किसानों की समस्याओं का जल्द ही कोई हल ज़रुर निकलेगा।

जयंत चौधरी ने यहां अपने संक्षिप्त दौरे में 24 दिसंबर को सड़क हादसे में जान गंवाने वाले हाकमपुर के ग्राम प्रधान विशाल,राजन तथा मनोज के परिजनों से उनके घर पर मुलाकात की और पीड़ित जनों को ढांढस बंधाया।

उन्होने उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल में भागीदारी , लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग तथा कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के घर पर सीबीआई रेड़ को लेकर सवालों के जवाब में कहा कि यह उनका राजनीतिक दौरा नहीं है, वह यहां पीड़ित परिजनों के दुःख में शामिल होने के लिए आए हैं लिहाज़ा राजनीति से जुड़े सवालों पर आज़ कोई चर्चा नहीं करेंगे।

हरियाणा-पंजाब से लगे ख़ुनौरी में हुए पुलिस और किसानों के बीच संघर्ष के दौरान एक युवा किसान की मौत पर गहरा दुःख जताते हुए कहा कि हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो सकती, किसानों की जायज़ मांगों का हर हाल में हल निकलना चाहिए।उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का हल बातचीत से ही संभव है।इस मुद्दे पर सरकार और किसानों के बीच बातचीत बंद नहीं होनी चाहिए। समस्या का शीघ्र ही समाधान निकलेगा।