Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री का नार्को टेस्ट कराया जाये :आम आदमी पार्टी

चंडीगढ़, पंजाब आम आदमी पार्टी की किसान विंग के नेता एवं विधायक कुलतार सिंह संधवा ने कहा है कि कोटकपूरा गोलीकांड मामले की जांच कर रही एसआईटी को पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का नार्को टेस्ट जरूर करवाना चाहिये ।

आप नेता ने आरोप लगाया कि अमरिंदर सरकार नई जांच समिति के जरिये बादल परिवार को बचाने के लिए नाटक कर रही है जिससे लोगों को कोई इंसाफ नहीं मिल रहा । श्री संधवा और मनविन्दर सिंह ग्यासपुरा ने आज यहां एक बयान में कहा कि नई बनाई जांच समिति ने श्री बादल को फिर से तलब किया है । यह सब दोषियों को बचाने के लिए केवल जांच प्रक्रिया के नाम पर कैप्टन सरकार का नाटक है। यह सब करने की बजाए श्री बादल का नार्को टैस्ट करवाना चाहिए, जिससे जांच प्रक्रिया पूरी तरह से हमेशा के लिए खत्म हो जाये।

श्री संधवां ने कहा कि पिछले पांच सालों में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और गोलीकांड को लेकर राजनीति की जा रही है। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि सरकार बनने के बाद बेअदबी और गोलीकांड के दोषियों को जेल भेजा जायेगा लेकिन पिछले साढ़े चार सालों में कोई कार्रवाई नहीं की, न ही साजिशकर्ताओं और न ही किसी दोषी को सजा दी गई। केवल जांच समितियां ही बनाईं गई हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बेअदबी के दोषियों, साजिशकर्ताओं और दोषियों को बचाने वालों को जेलों में डाला जाएगा।