Breaking News

 पेड़ से टकरायी कार, भाजपा नेता समेत पांच घायल

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के गुलजारगंज क्षेत्र में बीती रात एक सड़क हादसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अजय शंकर दुबे (अज्जू भइया) समेत पांच लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि हादसा शनिवार की रात 12 बजे उस समय हुआ जब दुबे अपने साथियों के साथ जौनपुर से अपने घर सुजानगंज आ रहे थे कि जिले में सिकरारा थाना क्षेत्र के गुलजारगंज के पास चालक को नींद आ गई इससे वाहन शीशम के पेड़ से टकराने के बाद 10 फुट गहरे खाई में पलट गई।

इस हादसे में सुजानगंज थाना क्षेत्र के निवासी भाजपा नेता अजय शंकर दुबे (40 ) गंभीर रूप से घायल हो गये उन्हे सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटे आई हैं। गाड़ी में बैठे बीडी दूबे (42),पुष्कर मिश्रा (28),ड्राईवर मनोज सिंह (40) और गनर राजकुमार (35) घायल हो गए।

सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को प्रयागराज रेफर किया गया।रात दो बजे घायलों को प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया है। अजय दुबे (अज्जू भैया) के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उन्हें बेहतर इलाज के लिए कल सोमवार को दिल्ली ले जाया जाएगा जहां पर उनका इलाज किया जाएगा ।