Breaking News

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का नया ट्रेलर रिलीज

मुंबई,  दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर में फिल्म के कलाकारों को उनके शानदार अवतारों में दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ के रूप में साहसी स्टंट करते हैं, उलगनायगन कमल हासन ‘यास्किन’ के रूप में एक अपरिचित लेकिन घातक अवतार में दिखाई देते हैं, और प्रभास उनके साथ ‘भैरव’ के रूप में स्क्रीन पर कमान संभालते हैं। दीपिका पादुकोण ने ‘सुमति’ का किरदार निभाया है, जो गर्भवती होने के दौरान अपनी भूमिका में तीव्र चुनौतियों का सामना करती है, और दिशा पटानी ‘रॉक्सी’ के रूप में एक शक्तिशाली उपस्थिति देती हैं। बुज्जी के अवतार को भी दिखाया गया है।

ट्रेलर में कल्कि 2898 एडी की तीन अलग दुनियाओं का परिचय दिया गया है। काशी, अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे आखिरी बचे शहर के रूप में दर्शाया गया है, कॉम्प्लेक्स, अभिजात वर्ग द्वारा नियंत्रित आकाश में एक स्वर्ग; और शम्बाला, एक रहस्यमय भूमि जो कॉम्प्लेक्स द्वारा सताए गए लोगों के लिए शरणस्थली के रूप में सेवा कर रही है।ट्रेलर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध है।ट्रेलर में महाभारत का संदर्भ एक असाधारण क्षण है, जो सिनेमाई कहानी कहने के शिखर को दर्शाता है।

वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित ‘कल्कि 2898 एडी’ हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।