Breaking News

आस्ट्रेलिया को हल्के में नहीं ले सकता भारत- सचिन तेंदुलकर

sachin-tendulkarमुंबई, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में भारत को प्रबल दावेदार चुना लेकिन साथ ही मेजबानों को चेतावनी दी कि कंगारू टीम को हल्के में लेना गलती होगी। भारत 23 फरवरी से पुणे में स्टीव स्मिथ की टीम के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला की शुरूआत करेगा। आस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में मिश्रित परिणाम मिले हैं जिसमें पाकिस्तान को हराने से पहले दक्षिण अफ्रीका से हारना शामिल है।

तेंदुलकर ने यहां खेल उपकरणों और खेल परिधानों की सचिन बाई स्पार्टन रेंज लांच करते हुए कहा, सबसे अंतिम चीज अपने विपक्षी को कम करके आंकना होगी और आस्ट्रेलियाई टीम मजबूत है। हां, भारतीय हालात में खेलना मुश्किल होगा और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इसे स्वीकार करते हैं और जिस तरह से भारतीय टीम खेल रही है उससे यह उनके लिये प्रशंसनीय बात है लेकिन आप चीजों को हल्के में नहीं ले सकते।

उन्होंने कहा, मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि हमारी टीम अपनी बेहतरीन तैयारी करेगी और जब प्रदर्शन करना होगा तो अच्छा प्रदर्शन करेगी। आस्ट्रेलियाई टीम से निपटना मुश्किल होगा और हमेशा से ही ऐसा होता रहा है। लेकिन मुझे भारतीय टीम पर पूरा भरोसा है। तेंदुलकर ने इस बात पर भी जोर दिया कि लोगों को डायनिंग टेबल पर कम समय और जिम में ज्यादा समय बिताना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *