Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की नई उड़ान, इस बड़े अवॉर्ड के लिए हुईं नॉमिनेट

 

मुंबई, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा टीन च्वाइस पुरस्कार-2017 में खलनायक श्रेणी में नामांकित होने से उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह उनके लिए काफी मायने रखता है। हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के लिए नामांकित हुईं प्रियंका ने  ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

च्वाइस मूवी विलेन के रूप में नामांकित करने के लिए धन्यवाद और उनका बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने वोट दिया है। सेठ गॉर्डन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बेवॉच’ में मारधाड़ और कॉमेडी का तड़का है। यह इसी नाम के टेलीविजन धारावाहिक पर आधारित है। इसमें ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रॉन, अलेक्सांद्रा दद्दारिओ, केली रोहरबैच, जॉन बास और इल्फेनेश हडेरा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रियंका इसमें नकारात्मक भूमिका में हैं। उन्होंने विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभाया है।

वह इन दिनों ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इजनॉट इट’ रोमांटिक जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं। टीन च्वाइस अवार्डस एक वार्षिक पुरस्कार है। इसका सीधा प्रसारण फॉक्स टेलीविजन नेटवर्क पर होता है। यह संगीत, फिल्म, खेल, टेलीविजन और फैशन के क्षेत्र में उपलब्धियों के लिए जश्न का मौका होता है। इसमें 13 से 19 वर्ष तक के किशोर-किशोरियां मतदान करते हैं। यह कार्यक्रम 13 अगस्त को आयोजित होगा।