Breaking News

वरूण-शिल्पा ने कोरोना वॉरियर्स की मदद करने की अपील की

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लोगों से कोरोना वॉरियर्स की मदद करने की अपील की है।

कोरोना महामारी संकट के समय बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोग लगातार सामने आकर लोगों की मदद कर रहे है। वरुण धवन और शिल्पा शेट्टी कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने एक नई पहल की है। दोनों ने लोगों को संदेश भी दिया है कि वे कैसे आगे आकर कोरोना वॉरियर्स की मदद कर सकते हैं।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वरुण धवन डांस करते नजर आ रह हैं। बैकग्राउंड में ‘हम सीना तान के लड़ लेंगे, हम हार नहीं मानेंगे…’ गाना बज रहा है। वरुण ने इस गाने पर शानदार डांस किया और साथ ही उन्होंने लोगों मास्क पहनने का संदेश भी दिया।

वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “हर एक रील बनाने के साथ आप फ्रंटलाइन वर्कर्स को इलेक्ट्रेलाइट डोनेट करेंगे। गाना ‘लड़ लेंगे’ इंस्टाग्राम पर लाइव है.’ बता दें, ‘लड़ लेंगे’ गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाने पर कोरोना वॉरियर्स को इलेक्ट्रेलाइट मुफ्त में मिलेगा।”

शिल्पा शेट्टी ने भी योगा करके पसीना बहाने के साथ ही लोगों को संदेश भी दिया है। उन्होंने भी ‘लड़ लेंगे’ गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाई है, जिसमें वे योगा करती नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने लोगों से अपील की है कि वे इंस्टाग्राम रील बनाए जिससे कोरोना वॉरियर्स को इलेक्ट्रेलाइट का डोनेशन किया जा सके।