Breaking News

प्रेस कांफ्रेंस मे रो पड़े प्रवीण तोगड़िया, जानिये क्यों बताया अपने एनकाउंटर का खतरा ?

अहमदाबाद, विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सनसनी फैला दी है। उन्होने कहा कि मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है, मेरी आवाज को दबाया जा रहा है. तोगड़िया ने कहा कि मैं किसी से डर नहीं रहा हूं, लेकिन मुझे डराने की कोशिश हो रही है. प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया काफी भावुक हो गए और रोने भी लगे.

नही थम रहा जजों के बीच विवाद, संविधान पीठ का गठन, पर चार सबसे वरिष्ठ जज नही किये शामिल

जजों के मुद्दे पर, शिवसेना ने मोदी सरकार पर, लोकतंत्र को कमजोर करने का लगाया आरोप

शरद यादव ने किसानों के लिये चलाये जा रहे, कृषि विकल्प कारोबार की खोली पोल

सोमवार को गायब हुए विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया करीब 11 घंटे तक गायब रहने के बाद तोगड़िया सोमवार देर शाम बेहोश हालत में मिले थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने का प्रयास होता रहा, मैं हिंदू एकता के लिए प्रयास करता रहा. कई वर्षों से हिंदुओं की जो आवाज थी, राम मंदिर-गोहत्या का कानून, कश्मीरी हिंदूओं को बसाने की मांग की.

वरिष्ठ समाजवादी नेता का निधन, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

भाजपा की एक और चाल का, अखिलेश यादव ने किया पर्दाफाश

 भाजपा की एक और चाल का, अखिलेश यादव ने किया पर्दाफाश

तोगड़िया ने कहा कि मेरे विरुद्ध कानून भंग के केस लगाए गए हैं, मुझे डराने की कोशिश की जा रही है. मकर संक्रांति के दिन राजस्थान पुलिस का काफिला मुझे गिरफ्तार करने के लिए आया था, यह हिंदुओं की मेरी आवाज दबाने का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि मैंने 10 हजार डॉक्टरों को तैयार किया, लेकिन सेंट्रल आईबी ने उन्हें भी डराने की कोशिश की. कल मैं मुंबई में भैयाजी जोशी के साथ कार्यक्रम कर रहा था, मैंने पुलिस को ढाई बजे आने को कहा पर सुबह पूजा कर रहा था तभी एक व्यक्ति आया तो कहा कि मेरा एनकाउंटर करने की बात हो रही है.

लालू प्रसाद से मिले तेजस्वी यादव, जेल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, महागठबंधन पर खोले पत्ते

 हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी, गुजरात में बेघर होते-होते बचेः मायावती

लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर मायावती ने दी ये प्रतिक्रिया

उन्होंने बताया कि जब मैंने अपने कमरे से बाहर देखा तो दो पुलिस वाले खड़े थे, मुझे लगा कि पूरे देश में जो परिस्थित खड़ी होगी वो ठीक नहीं होगा. तोगड़िया बोले कि फिर मैं वही कपड़े में पैसा का पॉकेट लेकर निकला था, नीचा उतरा ऑटो रिक्शा रोकी फिर जो कार्यकर्ता खड़े थे उनके साथ निकल गया.

राहुल गांधी ने कहा-चीन में काम को लगते हैं 2 दिन, पीएम मोदी लेते हैं एक साल

22 जनवरी से करें यूपी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन, इस तरह होगा सेलेक्‍शन..

99 रुपए में करे हवाई सफर ,ये एयरलाइन दे रही है हवाई सफर का मौका

तोगड़िया बोले कि मैंने रास्ते में ही राजस्थान के सीएम, गृह मंत्री की ओर से संपर्क करवाया. लेकिन दोनों ने बताया कि ये झूठ है उसके बाद ही मैंने अपना फोन बंद कर दिया था ताकि मेरा फोन ट्रेस ना हो सके. प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि पूछताछ पर पता चला कि वे अरेस्ट वारंट लेकर आए हैं. राजस्थान में वकील से संपर्क कर हाईकोर्ट में वारंट कैंसल की मांग की. मैं जयपुर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ कोर्ट में जा रहा था. रास्ते में कुछ गड़बड़ हुआ और बीमार हो गया.

UIDAI ने आधार के लिए लॉन्च किया एक और सेफ्टी फीचर, जानिए कब से होगा लागू

मायावती के जन्मदिन पर विशेष- बहुजन आंदोलन ने बदल दी, एक शिक्षिका के जीवन की दिशा

जन्मदिन पर विशेष-राजनीतिक क्षेत्र में यह कीर्तिमान है, डिम्पल यादव के नाम

तोगड़िया बोले कि डॉक्टर कह रहा है कि लंबे समय से बेहोशी के कारण पल्स अनियमित है. जब डॉक्टर अमुमित देंगे, जयपुर जाकर न्यायालय के सामने जाकर आत्मसमपर्ण करूंगा. मेरी गुजरात और राजस्थान पुलिस से शिकायत नहीं है. गुजरात पुलिस से सिर्फ यह कहना है कि मेरे रूम का सर्च वारंट क्यों करने जा रहे थे, क्या मैं क्रिमिनल हूं क्या?

 जानिये, क्या है बीएसपी की ‘ब्लू बुक’, मायावती आज अपने जन्मदिन पर करेंगी विमोचन

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 11 की विजेता बनीं शिल्पा शिंदे

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, देश के संविधान को रखा ताक पर

रोते हुए तोगड़िया ने कहा कि मेरे पास सिर्फ तीन संपत्ति है. एक भगवान का बैग, एक कपड़े की और एक पुस्तक की. इसलिए मैं क्राइम ब्रांच को प्रार्थना करूंगा, आप सब हमारे हैं. राजनीतिक दबाव में आने का काम न करो. मैं कानून का पालन कर कोर्ट जाऊंगा, जीवन रहे या नहीं रहे. राम मंदिर, गौ रक्षा और किसान युवाओं के लिए अकेला लड़ना पड़े तो लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि मेरी पास संपति, सत्ता नहीं है, मेरी आवाज दबाने का प्रयास न हो.

बुद्ध का संदेश, हिंसा से करुणा की ओर बढ़ने के लिए जरूरी-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

भाजपा सरकार ने किसानों से धोखा किया, अब उनको अपमानित कर रही -अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बताया, किस दिन मिलेगा यूपी को नया DGP….