Breaking News

फिल्म क्वीन के निर्देशक पर यौन शोषण के आरोप

मुंबई,  एक सनसनीखेज खुलासे में कंगना को लेकर फिल्म क्वीन का निर्देशन करने वाले विकास बहल के खिलाफ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार, विकास बहल और उनके तीन पार्टनर जिस प्रोडक्शन हाउस फैंटम का संचालन करते हैं, उसी कंपनी में कार्यरत एक प्रोडक्शन डिपार्टमेंट की महिला की ओर से ये आरोप लगाए गए हैं।

महिला की ओर से कहा गया है कि कुछ दिनों पहले गोवा यात्रा के दौरान विकास बहल ने उनके साथ बदसलूकी की। फैंटम में विकास बहल के अलावा अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी  और मधु मोंटक पार्टनर हैं। सूत्र बताते हैं कि पहले इस मामले को दबाने की कोशिश हुई और महिला कर्मचारी को धमकाने की कोशिश भी की गई, लेकिन मामला तूल पकड़ने के बाद एक खबर ये आ रही है कि फैंटम से विकास बहल को हटा दिया गया है।

विकास बहल की ओर से खुद को फैंटम से हटाए जाने की खबर का खंडन भी आ गया है। उनके पार्टनर मधु मोंटक अपने पार्टनर के बचाव में आगे आए हैं और उन्होंने पूरे मामले को खारिज कर दिया है। बाकी दोनों पार्टनर इस मामले को लेकर खामोश हैं। फैंटम में काम करने वाले एक कर्मचारी ने संकेत दिया है कि ये सारा मामला इन चारों पार्टनर की आपसी तनातनी का नतीजा है।

संकेत इस बात के हैं कि विकास बहल ने इस मामले को लगभग सुलझा लिया था, लेकिन उनके ही एक पार्टनर ने सारी डिटेल मीडिया के एक सेक्शन को लीक कर दी, जिससे विकास बहल के खिलाफ माहौल गरमा गया है। कंपनी के सूत्र बता रहे हैं कि कंपनी के फाइनेंस को लेकर चारों पार्टनर दो खेमों में बंटे हुए हैं और कई बार आपस में उनकी तनातनी भी देखी गई है।

विकास बहल ने सफाई में खुद को बेकसूर भी कहा है और ये भी कहा है कि जरूरत हुई, तो वे उस महिला के साथ बातचीत करने को तैयार हैं। वे महिला के साथ दोस्ती की बात को भी स्वीकार कर चुके हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि विकास ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है। एक और महत्वपूर्ण बात ये है कि महिला ने अब तक पुलिस शिकायत नहीं कराई है और कहा जा रहा है कि उसने कंपनी में काम छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *