Breaking News

फूजी फिल्म का दिल्ली एनसीआर में ग्राफिक आर्ट्स डेमो सेंटर शुरू

नयी दिल्ली ,  डिजिटल इमेंजिंग क्षेत्र की कंपनी फूजीफिल्म इंडिया ने अपने ग्राफिक आर्ट प्रौद्योगिकी के नवाचार से वर्तमान एवं संभावित ग्राहको को अवगत कराने के लिए दिल्ली एनसीआर में पहला और देश का दूसरा ग्राफिक आर्ट्स सेंटर शुरू किया है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक हारूतो इवाता ने मंगलवार को गुरूग्राम में इस सेंटर का शुभारंभी किया और कहा कि इस सेंटर में नए सुपरवाइड फॉमेट एक्यूटि एलईडी 3200 आर और एक्यूटि ईवाई वाइड फार्मेट प्रिंटर प्रदर्शित किये गये हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का पहला सेंटर मुंबई में है और यह देश का दूसरा सेंटर है।

उन्होंने कहा कि पहले इस तरह के प्रिंटरों को देखने के लिए ग्राहकों को सिंगापुर जाना पड़ता था लेकिन अब इसके लिए उन्हें दिल्ली या मुंबई तक ही जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही कंपनी अपनी नवीनतम प्रौद्योगिकी का भी यहां प्रदर्शन कर रही है और ग्राहक प्रिंटरों को काम करते हुये देख सकते हैं तथा नयी प्रौद्योगिकी के बारे में जान सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षाें में उनकी कंपनी ने इस तरह के 100 से अधिक प्रिंटर बेच चुकी है और अब नये सेंटर के शुरू होने से इसमें और बढोतरी होने की उम्मीद है।