Breaking News

बसपा ने सपा से गठबंधन के संकेत देकर, बीजेपी की उड़ायी नींद, पलट सकती है देश की राजनीति

लखनऊ, बसपा के एक ट्वीट ने राजनीतिग्यों के होश उड़ा दिये हैं. कल तक जिसे असंभव माना जा रहा था, वह तो संभव होने जा रहा है. कारण यह है कि बसपा के ऑफिसियल ट्विट्टर अकाउंट पर किया गया इस ट्वीट ने देश की राजनीति की दिशा और दशा बदलने के संकेत दे दिये हैं.

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर, जिला मुख्यालयों पर होगा प्रदर्शन- अटेवा

जल्द शुरू होगा भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, अशोक यादव को मिली यूपी की जिम्मेदारी

बसपा के ऑफिसियल ट्विट्टर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट मे एक पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में कैप्शन है सामाजिक न्याय की ओर एक कदम… विपक्ष का एकीकृत प्रयास…सबसे बड़ी खास बात ये है कि इस पोस्टर में पहली बार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी ज़गह दी गयी है. जिसने राजनीति मे भूचाल ला दिया है.

लालू यादव ने नितीश कुमार पर फोड़ा, 15000 करोड़ के सृजन महाघोटाले का बम

सेना में आरक्षण देने के लिए, केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

एक तरह से बसपा ने सपा से गठबंधन का संकेत दे दिया है. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पहले से ही अखिलेश यादव और मायावती को साथ- साथ चुनाव लड़ाने को लेकर प्रयासरत है. अब उनका यह प्रयास सफल हो गया है. कारण यह है कि अखिलेश यादव और मायावती का साथ महज यूपी ही नही, देश की राजनीति को पलटने की ताकत रखता है.

पहले तो बिहार का लिट्टी-चोखा फेमस था, लेकिन अब नीतीश का धोखा- लालू यादव

 पांच माह में ही जनता का भाजपा के प्रति मोहभंग हो गया-समाजवादी पार्टी

राजनैतिक विश्लेषको के अनुसार, यह बीजेपी के लिये शुभ संकेत नही है. बीजेपी को जिस बात का डर था आखिर वही हो गया. बसपा के संकेत के बाद दोनों दलों का यूपी में गठबंधन तय है. अगर ऐसा हुआ तो भाजपा को सपा, बसपा और कांग्रेस के महागठबंधन से कड़ी चुनौती मिलेगी.

योगी सरकार के फैसले ने ली दो युवाओं की जान, दुखी अखिलेश यादव ने की ये मांग….

शरद यादव की जन अदालत मे, उमड़ा जन सैलाब, बोले-जनता से बढ़कर कोई नही

यूपी के हाल ही मे हुये विधानसभा चुनाव में सपा-बसपा और कांग्रेस को कुल 51 प्रतिशत मत मिला था जबकि भाजपा को केवल 41 प्रतिशत ही मत मिला. इसलिये महागठबंधन की स्थिति मे, सारी सीटों पर जीत के मुगालते मे बैठी भाजपा को लोकसभा चुनाव में करारी हार मिल सकती है. क्योंकि हर तरह से वह सपा, बसपा और कांग्रेस के महागठबंधन के आगे कमजोर साबित होगी. यह महागठबंधन एक बार फिर -मिले मुलायम कांशीराम, हवा मे उड़ गये जय श्रीराम के नारे को चरितार्थ करेगा.

अखिलेश यादव करेंगे विशाल जनसभा, साथ ही शहीद की प्रतिमा का भी करेंगे अनावरण

भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्र शेखर पर की जा रही ज्यादतियां, कोर्ट की अवमानना की भी सरकार को नही परवाह