Breaking News

काग्रेंस मे शामिल होने को लेकर शिवपाल सिंह ने दिया ये बयान

इटावा,  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि उनके काग्रेंस मे शामिल होने की अटकलें महज अफवाह है और इसका सच्चाई से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

इटावा में अपने चौगुर्जी आवास पर पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि उनके काग्रेंस मे शामिल होने की खबर पूरी तरह से फर्जी है। उन्होने कहा कि समाजवादी गठबंधन ने कभी भी उन्हें अपना हिस्सा नहीं माना इसलिए उन्होंने खुद ही इस गठबंधन से अपने आप को अलग कर लिया। सपा अगर अपनी कमियों को दूर कर लेती तो जो बाते आज सामने आ रही वो नहीं आती। सपा के लोग दूसरे दलों पर आरोप लगा रही है लेकिन उन्हे अपनी कमियां नहीं दिखाई देती हैं।

शिवपाल ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर देश और प्रदेश वासियों को बधाई देते हुए कहा “ हम लोग तो कृष्ण के वंशज हैं। संसार में सबसे अधिक मानने वाले लोग भगवान श्री कृष्ण के ही है। भगवान श्री कृष्ण ने हमेशा धर्म की लड़ाई लड़ी है जाति की नही । ”

उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की अगुवाई में मजबूत विपक्ष खड़ा हो सकता था लेकिन समाजवादी पार्टी विपक्ष की भूमिका का सही से निर्वाहन नहीं कर रही है। 2024 के ससंदीय चुनाव के मददेनजर सपा प्रमुख अखिलेश यादव विपक्ष को एकजुट करने के सवाल पर शिवपाल बिफरते हुए बोले कि केवल हमारी बात करो। उन्होंने कहा कि वो खुद भी पूरे विपक्ष को एक करने में जुटे हुए हैं। विपक्ष के एक होने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि सभी विपक्षी दलो को एक करने का प्रयास चल रहा है देखते जाइए क्या होता है।