Breaking News

बाहुबली की सफलता पर शाहिद कपूर की ऐसे थी प्रतिक्रिया

  मुंबई,  हाल ही में रिलीज हुए बाहुबली 2 को सिर्फ 5 दिन हुए है, लेकिन रिकॉर्ड्स के मामले में ये फिल्म रिलीज से पहले ही स्पॉटलाइट में बनी हुई थी। 28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने आमिर और सलमान खान के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड धुआ कर दिए। शाहिद कपूर फिल्म बाहुबली 2 की अपार सफलता से बेहद खुश हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि बाहुबली जैसी अन्य भाषाओं की फिल्मों से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का बहुत भला होने वाला है।

अभिनेता शाहिद कपूर ने बाहुबली 2 की सफलता को पूरी फिल्म इंडस्ट्री की सफलता बताते हुए कहा है कि इस तरह की सफलता हमें और बेहतर काम करने का हौसला देती हैं। शाहिद कहते हैं, जी हां मैं बाहुबली का फैन हूं। यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि बाहुबली जैसी फिल्म सिनेमा के भाषा के बैरियर को तोड़ कर आगे बढ़ रही है। इस सफलता से यह पता चलता है कि सिनेमा किसी भी भाषा की हो अगर अच्छी फिल्म है तो वह सफल होती है। मैं खुद काफी इंटरनैशनल कंटेंट देखता हूं जो अलग-अलग भाषाओं में होता है।

कभी स्पैनिश में होता है तो कभी किसी और लैंग्वेज में होता है। यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि सिनेमा को अब कोई भाषा रोक नहीं सकती, सिनेमा इन सब बातों से बहुत आगे निकल गया है। शाहिद कहते हैं, मैं बाहुबली में शामिल सभी लोगों को बधाई देता हूं। शाहिद के मुताबिक हम इस दर्जे की फिल्म बना रहे हैं और कोई उसे बनाने के लिए मदद कर रहा है। यह अपने आप में बड़ी बात है। उन्होंने जितना समय लिया इस फिल्म को बनाने के लिए यह प्रेरणादायी है। मैं भी आगे जमकर मेहनत करूंगा।