Breaking News

बिना इंटरनेट कनेक्शन के पेट्रोल चुराया जा सकता है, तो ईवीएम से वोट क्यों नही-अखिलेश यादव

लखनऊ, पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन यानी ईवीएम पर सवाल उठाए हैं और उनमें छेड़छाड़ होने की आशंका जाहिर की है.

मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम 

 

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है  कि जब रिमोट के द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है तो ईवीएम में भी गड़बड़ी संभव है.

जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

 यूपी विधानसभा चुनाव-2017 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद ईवीएम मशीन में गड़बड़ी का मुद्दा राजनीतिक पार्टियों की ओर से लगातार उठाया जा रहा है.

पीएम मोदी ने कहा था, नोटबंदी से नक्सली घटनाए बंद हो जायेंगी… ?- अखिलेश यादव

 हाल ही मे हुये दिल्ली नगर निगम चुनाव मे भी ईवीएम मशीन में गड़बड़ी को लेकर आम आदमी पार्टी ने नाराजगी जाहिर की. अब लखनऊ के पेट्रोल पंप पर इलेक्ट्रॉनिक चिप और रिमोट के जरिए तेल चोरी होने के मामले को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने  ट्वीट करते हुए इसे ईवीएम से जोड़ा है.

अखिलेश यादव का यह कदम, बढ़ायेगा समाजवादी पार्टी की ताकत

जब रिमोट के द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है तो ईवीएम से भी। टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल रोकना होगा।

कानपुर के कैप्टन आयुष यादव, भी फिदायीन हमले मे शहीद

 एसटीएफ के एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पेट्रोल चोरी करने वाला एक बड़ा गिरोह यूपी के साथ दूसरे राज्यों में सक्रिय है. जो चिप और रिमोट लगाने का खेल कर रहा था. जिसकी सूचना एसटीएफ मिली थी.

शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

 अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि जब रिमोट के द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है तो ईवीएम से भी ऐसा हो सकता है. अखिलेश ने लिखा कि टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल रोकना होगा.

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी ने किया, बड़ा खुलासा ?