Breaking News

बीजेपी-शिवसेना गठबंधन पर अमित शाह ने दिया चौकाने वाला बयान

मुंबई,  शिवसेना को झेलने का प्रश्न ही नहीं उठता है। अपने-अपने दृष्टिकोण से विचार कर दो पार्टियां गठबंधन करती हैं। यह किसी के लिए मजबूरी नहीं होती है। ऐसा कहते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना पर तंज कसा है। हालांकि आज, रविवार को शाह शिवसेना अध्यक्ष उदधव ठाकरे से मिलने के लिए मातोश्री जाने वाले हैं। गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय मुंबई दौरे पर आए हैं।

मुलायम सिंह को, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर, विपक्ष लगा सकता है, बीजेपी मे सेंध

दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……

रविवार को उनके दौरे का अंतिम दिन है और पहले से ही तय कार्यक्रम के अनुसार शाह आज शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे से मिलने के लिए मातोश्री जाने वाले हैं। शाह ने शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे से मिलने के सवाल पर स्पष्ट किया कि यह उनकी रुटीन मुलाकात है। इस मुलाकात को ज्यादा राजनीतिक महत्व देने की जरूरत नहीं है।

जानिए राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप ने कमाए कितने करोड़ रुपये

इस बीजेपी मंत्री ने बीफ पर दिया चौकाने वाला बयान

शाह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि शिवसेना प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और भाजपा पर हमेशा टीका-टिप्पणी करती रहती है। मांगें की जाती है और मैं शाम को पूछता हूं कि शिवसेना सत्ता में है न। आलोचना करने के बाद भी शिवसेना केंद्र व राज्य की सत्ता में शामिल है।

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

ऐसा कहकर शाह ने शिवसेना की खिल्ली भी उड़ाई। हालांकि शाह ने यह भी कहा कि शिवसेना हमारा सहकारी पक्ष है, उससे हमें कोई परेशानी नहीं है। शाह ने कहा कि मैं आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू और पंजाब में प्रकाश सिंह बादल से मिलता हूं। महाराष्ट्र में सरकार के घटक रामदास अठावले, महादेव जानकर, विनायक मेटे और विनय कोरे से मुलाकात किया है। इसी क्रम में ठाकरे से भी मुलाकात होगी।

मोदी सरकार ख़त्म कर रही, रोजगार और आरक्षण ? जानें, कैसे ? आज होगा “सामाजिक न्याय मार्च”