Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर 28 जुलाई को होगा त्रिकोणीय मुकाबला

मुंबई, आगामी 28 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की भिड़ंत होने जा रही है। अनीस बज्मी की मुबारकां और मधुर भंडारकर की इंदु सरकार के अलावा निर्माता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म रागदेश को भी इसी दिन रिलीज किया जाएगा। तीनों फिल्मों के इस मुकाबले को इनके निर्माताओं ने पक्का किया है। सबसे पहले 28 जुलाई को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म मुबारकां के रिलीज होने की घोषणा की गई थी।

इस फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, आथिया शेट्टी, इलयेना डिक्रूस और रत्ना पाठक शाह हैं। इसके बाद इस फिल्म के साथ 28 जुलाई को मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार के रिलीज होने की घोषणा कर दी गई, जो पहले एक सप्ताह पहले 21 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। इंदु सरकार को एक सप्ताह आगे लाकर इसे मुबारकां के साथ मुकाबले में उतार दिया गया।

1975 में देश में घोषित हुए आपातकाल की घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में कीर्ति खुल्लर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर हैं। अब इस मुकाबले में तीसरी फिल्म के तौर पर तिग्मांशु धूलिया की फिल्म रागदेश सामने आ गई है। नेता जी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद सेना के तीन फौजी साथियों पर चलने वाले मुकदमे को लेकर बनी इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में कुणाल कपूर, अमित साद और संदीप मारवाह हैं।